Vedio: हिट रहा ''ठाकरे'' का फर्स्ट शो, हाॅल के बाहर बजे ढोल- नगाड़े

1/25/2019 11:56:15 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'ठाकरे' आज सिनेमाघर में रिलीज हो गई है।ये फिल्म शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे के जीवन पर आधारित है। इसमें बाला साहब ठाकरे का रोल नवाजुद्दीन सिद्दीकी निभा रहे है।

 

ठाकरे ने जिंदगीभर मराठियों के हक के लिए आवाज उठाई। यही कारण है कि उन्हें महाराष्ट्र-मुंबई में हीरो का दर्जा मिला। वहीं जब ठाकरे कि फिल्म रिलीज हुई तो इस दौरान उनके समर्थकों में जबरदस्त उत्साह बना हुआ है।

 

फिल्म का फर्स्ट शो सुबह 4.15 बजे का था। ऐसा पहली दफा हो रहा है जब किसी फिल्म को ओपनिंग डे की रिलीज के पहले शो को नियमित समय से पहले रिलीज किया जा रहा है। सुबह 4 बजे के आसपास आईमैक्स वडाला के बाहर का नजारा देखने वाला था। हाल ही में उस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सामने आईं हैं। इन वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा था कि मानो कोई सेलिब्रेशन हो रहा है।

 

थियेटर के बाहर ढोल-ताशे बजाए जा रहे थे। पूरे हाॅल को फूलों से सजाया गया था। बता दें कि हाॅल के बाहर शिवसेना के कार्यकर्ता और नेता भी मौजूद थे। बाल ठाकरे के लिए महाराष्ट्र के लोगों मन में काफी सम्मान है। 

 

बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर ठाकरे की टक्कर कंगना रनौत की पीरियड ड्रामा मूवी 'मणिकर्णिका' से है। ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक ठाकरे फर्स्ट डे 2.75 से 3 करोड़ रुपए तक की कमाई कर सकती है। 

Smita Sharma