हिमेश रेशमिया ने किया खुलासा, रानू से गवाने के लिए उनके सामने आईं थीं ये मुश्किलें

9/6/2019 9:24:04 PM

मुंबईः बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर के गानें गाकर फेमस होने के बाद सुर्खियों में आई रानू मंडल को लेकर हिमेश रेशमिया ने एक खुलासा किया है। हिमेश रेशमिया ने हाल ही में एक बयान में कहा है कि रानू मंडल को गाना गवाने के लिए उन्हें अच्छे खासे पापड़ बेलने पड़े। क्योंकि रानू को केवल लता मंगेशकर के गाने आते थे। लेकिन उन्होंने कभी नया सांग नही गाया था, इसलिए नई धुन पर उनको गानें में बहुत दिक्कत हो रही थी। 

बता दें रानू ने हमेशा फिल्मी गानों को सुनकर गाना गया था। उन्होंने कभी किसी संगीतकार की तैयार की गई धुन पर गाना नहीं गाया था। रानू की गायकी का ज्यादातर हिस्सा लता मंगेशकर के अंदाज से मिलता-जुलता था।

ऐसे में हिमेश की तैयार की गई धुन को अचानक सुनने के बाद उसे एक नए अंदाज में गाना रानू के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण था। ऐसे में रानू के साथ हिमेश रेशमिया को अपने स्टूडियो में जमकर मेहनत करनी पड़ी। 

जब रानू ने किसी तरह हिमेश का गाना रिकॉर्ड कर लिया तभी हिमेश ने इस गाने को वायरल कराने का मन बना लिया था। हिमेश के स्टूडियो में रानू के साथ गाने की वीडियो शूटिंग का एक वीडियो सामने आया है। इसमें हिमेश अपने संगीतकार वाले अंदाज में एक खास जगह पर खड़े हैं। वह कैमरामैन के निर्देशों के अनुसार खुद एक खास पोज में खड़े हुए हैं। इस दौरान कैमरामैन के अलावा कुछ लोग अपने-अपने मोबाइल फोन लेकर भी रिकॉर्डिंग शुरू कर देते हैं। इसी बीच, हिमेश रेशमिया के स्टूडियो का ही एक शख्स पीछे से गाना रिकॉर्डिंग शुरू कर देता है। 


हिमेश अपनी शूटिंग रोककर उस शख्स से रिकॉर्डिंग बंद करने को कहते हैं लेकिन वह रिकॉर्डिंग करता जाता है। असल में पीछे से रिकॉर्डर किए गए वीडियो में दिखाई दे जाता है कि गाने के जो वीडियो हिमेश ने जारी किए हैं, उनके लिए उन्होंने कितना ताम-झाम जुटाया था। रानू के साथ गायकी के कुछ वीडियो पहले भी आ चुके हैं। एक वीडियो पहले आया था जिसमें हिमेश मौजूद नहीं थे और उनके सहकर्मी रानू से गाना गवाने की कोशिश कर रहे थे। इसमें रानू को सामने आ रही चुनौतियों को साफ देखा जा सकता था। 

Pawan Insha