''तेरी मेरी डोरियां'' एक्टर जतिन अरोड़ा ने शो को अपनी शानदार आवाज देकर किया फैंस को इम्प्रेस

1/13/2023 3:23:01 PM

नई दिल्ली। टीवी अभिनेता जतिन अरोड़ा स्टार प्लस के हाल ही में लॉन्च हुए शो 'तेरी मेरी डोरियां' में वीर के रूप में अपने किरदार से सभी का दिल जीत रहे हैं। जतिन शो में पैरलल लीड की भूमिका में हैं। शो में वीर का उनका किरदार एक आर्ट लवर और सिंगर का है जिसे सादगी पसंद है। जतिन एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ रियल लाइफ में एक गॉड गिफ्टेड सिंगर भी हैं। हाल ही में, उन्होंने शो में एक ट्रैक के लिए अपनी शानदार आवाज दी और दर्शकों को इम्प्रेस किया।

 

वैसे तो सिंगिंग हमेशा जतिन के दिल के करीब रहा है और ऐसे में वह खुद को काफी लकी मानते है कि शो में उन्हें अपने इस टैलेंट को अच्छी तरह से शोकेस करने का मौका मिला। इस अनुभव के बारे में बात करते हुए, उन्होंने साझा किया, "शो को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। मुझे इसके लिए काफी मैसेजेज आ रहें है और गीत के लिए मिल रही सराहना और तारीफ को देखकर मैं बेहद खुश हूं। यह मेरे किरदार की आवश्यकता थी कि मैं एक सिंगर बनूं। मुझे लगा कि यूनिवर्स सिर्फ मेरे पक्ष में काम कर रहा है। मुझे यह शो न केवल मेरे एक्टिंग के कारण बल्कि सिंगिंग के कारण भी मिला। मैं इस भूमिका को लेकर वास्तव में उत्साहित और खुश था।"

 

उन्होंने आगे कहा, "बहुत से लोग सिंगिंग के प्रति मेरे प्यार के बारे में नहीं जानते थे। मैं हमेशा इसे पेशेवर रूप से आगे बढ़ाना चाहता था। मुझे अपने पिछले शो के अपने सह-कलाकारों से इसे पेशेवर रूप से आगे बढ़ाने के लिए बहुत प्रोत्साहन मिला। तेरी मेरी डोरियां के अपकमिंग ट्रैक में आपको मेरा सिंगिंग टैलेंट देखने मिलेगा और मैं इसे सुनने के लिए दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकता।" कॉकक्रो और शाइका फिल्म्स द्वारा निर्मित, तेरी मेरी डोरियां एक मॉडर्न डे फेयरी टेल लव स्टोरी है जो प्यार की पेचीदगियों को दर्शाती है। यह तीन जोड़ों और उनके लिए एक आदर्श जोड़ी की तलाश की कहानी है। इस शो में विजयेंद्र कुमेरिया और हिमांशी पाराशर मुख्य भूमिका में हैं। तो स्टारप्लस पर सोमवार से रविवार शाम 7 बजे ट्यून करना न भूले।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News