टेरेंस लुईस और नोरा फतेही ने मलाइका अरोड़ा के साथ किया एक बड़ा प्रैंक!

12/13/2022 1:35:29 PM

टीम डिजिटल। बॉलीवुड की ग्लैमरस दिवा मलाइका ने अपनी लाइफ में बहुत कुछ देखा है। और अपने शानदार डांस मूव्स और करिश्मा से दिलों पर राज करने वाली - मलाइका अरोड़ा ने डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ अपना बहुप्रतीक्षित डिजिटल डेब्यू किया है। वह एक बिल्कुल नए, एक्सक्लूसिव शो, मूविंग इन विद मलाइका में अनफ़िल्टर्ड बातचीत के जरिए फैन्स को अपने पास्ट, प्रेजेन्ट और फ्यूचर की एक झलक देने के लिए तैयार हैं। ऐसे में, बनिजय एशिया और मलाइका अरोड़ा द्वारा क्रिएटेड यह सीरीज 5 दिसंबर (सोमवार-गुरुवार) से स्ट्रीम कर रहा है ।

हाल ही के एपिसोड में, दर्शकों ने बॉलीवुड कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और डांसिंग क्वीन, नोरा फतेही को छैया छैंया दिवा मलाइका से मुलाकात करते देखा था। इसके बाद आगे क्या हुआ उसने हम सभी को एक जोरदार झटका दिया। जी हां, टेरेंस और नोरा ने मलाइका के साथ एक प्रैंक करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी।

ऐसे में अपना अनुभव साझा करते हुए, टेरेंस लुईस ने कहा, “मुझे लगता है कि नोरा और मैंने जो प्रैंक किया वह बहुत मजेदार था। जब नोरा बाहर निकलीं तो मलाइका को नहीं पता था कि क्या करें, कहां देखें। यह अद्भुत था। इसके अलावा, मुझे रिहर्सल बहुत पसंद आया, बहुत मेल चाल थी और नोरा एक बड़ी प्रैंकस्टर थी तो वहीं मलाइका दिवा की तरह एक्ट करती दिखी। तो, दोनों खूबसूरत लेडीज को एक साथ हैंडल करना, यार,बड़ी बात थी।"

तो मलाइका अरोड़ा के जीवन का एक नया पक्ष एक्सप्लोर करने के लिए उनके पहले डिजिटल एडवेंचर में हो जाइए शामिल जो डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है।

Content Editor

Jyotsna Rawat