सीरियल ''तेरा यार हूं मैं'' के सेट पर कोरोना का धावा, एक्ट्रेस जया ओझा की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

3/31/2021 3:00:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश के महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का कहर तेज़ी से बरप रहा है। आए दिन बड़ी संख्या में संक्रमितों का आंकड़ा चिंताजनक बनता जा रहा है। फिल्म और टीवी स्टार्स भी तेज़ी से कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। अब हाल ही में इस वायरस ने टीवी  शो “तेरा यार हूं मैं” के सेट पर दस्तक दे दी है। सीर‍ियल में सुषमा बंसल का किरदार निभा रहीं जया ओझा कोरोना पॉज‍िट‍िव आई है।

PunjabKesari

 

खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि जया ने खुद मीडिया के साथ बातचीत में की है। एक्ट्रेस ने मीडिया को बताया- मुझे आज ही मेरे कोरोना पॉजिटिव होने का पता चला। मुझे कोरोना के लक्षण नहीं थे, मेरे पति को बुखार था तो हमने सोचा कि कोरोना टेस्ट करवा लेना चाहिए। क्योंकि मेरी बिल्डिंग के कुछ लोग भी पॉजिटिव पाए गए हैं। जब हमने अपना टेस्ट कराया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। अब हमने खुद को घर पर क्वारंटाइन कर लिया है। मेरे बेटी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इस दौरान बेटी ही हमारा ख्याल रख रही है। 

PunjabKesari

 

काम की लेकर जया ने कहा कि बीते दिनों से लगातार शो की शूटिंग कर रही थी। बीच में होली के दिन छुट्टी थी, लेकिन अब कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है तो मैंने वहां भी अपने बारे में सभी को बता दिया है और अपने संपर्क में आए सभी लोगों को टेस्ट करवाने की सलाह दे दी है। 
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News