''टेनेट'' के डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन ने की डिंपल की तारीफ, खुशी से झूमे अक्षय, बोले ''मां मुझे आप पर गर्व है''

12/6/2020 10:44:13 AM

मुंबई. एक्टर अक्षय कुमार का अपनी सासू मां  डिंपल कपाड़िया  के साथ बहुत गहरा रिश्ता है। अक्षय की सासू मां ने हॉलीवुड फिल्म 'टेनेट' में काम किया है। जो भारत में रिलीज हो गई है। फिल्म के डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन ने डिंपल के शानदार काम  की तारीफ की है। जिसे सुनकर दामाद अक्षय खुशी से फूले नही समा रहे। एक्टर ने अपनी सासू मां के लिए सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा मैसेज शेयर किया है।

PunjabKesari
अक्षय ने इंस्टाग्राम पर क्रिस्टोफर नोलन और डिंपल कपाड़‍िया की एक तस्वीर शेयर की है और क्रिस्टोफर नोलन द्वारा डिंपल की तारीफ में लिखा नोट भी शेयर किया है। क्रिस्टोफर नोलन ने लिखा- डिंपल के लिए मेरी ओर से भरपूर प्यार, सम्मान और सराहना। मैं क्या कहूं, आपके साथ काम करना मेरे लिए बेहद खूबसूरत रहा। प्रिया के कैरेक्टर को जिस तरीके से आपने निभाया है उसकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है। थैंक्यू इस शानदार एक्टिंग और कठिन परिश्रम के लिए। क्रिस्टोफर नोलन द्वारा डिंपल की तारीफ किए जाने पर अक्षय ने लिखा- 'दामाद होने के नाते यह मेरे लिए गर्व का समय है। मेरे लिए इससे ज्यादा खुशी की बात कोई हो ही नहीं सकती। मुझे आप पर गर्व है, मां' फैंस इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बता दें डिंपल ने बहुत समय बाद किसी फिल्म में काम किया है। 'टेनेट' पूरी तरह से साइंस फिक्शन पर आधारित है।  इस फिल्म की कहानी क्रिस्टोफर नोलन ने ही लिखी है। डिंपल ने इस प्रिया नाम का किरदार निभाया है। इस फिल्म में डिंपल के अलावा एलिजाबेथ डेबिक, माइकल कायने, केनेथ ब्रैंग जैसे किरदार भी दिखाई देंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

static