तेलुगू एक्ट्रेस ने फिटनेस ट्रेनर पर लगाए शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप, FIR दर्ज

9/14/2022 8:37:00 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री से यौन शोषण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। हाल ही में तेलुगू फिल्मों की एक्ट्रेस ने साउथ मुंबई बेस्ड एक फिटनेस ट्रेनर आदित्य कपूर पर रेप के आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि ट्रेनर ने शादी का वादा करके शारीरिक संबंध बनाए। 

 

एक्ट्रेस ने इस मामले को लेकर मुंबई के कफ परेड पुलिस थाने में दर्ज करवाई है।  शिकायत में पीड़िता ने कहा कि फिटनेस ट्रेनर आदित्य अजय कपूर ने उनसे शादी करने का वादा करके शारीरिक संबंध बनाए और फिर शादी से मुकर गए। इस बात से आहत पीड़िता ने फिटनेस ट्रेनर के खिलाफ पुलिस केस दर्ज करवा दिया है। पुलिस भी इस मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है। 

 

 

जानकारी के मुताबिक एफआईआर दर्ज होने के बाद फिटनेस ट्रेनर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 323, 504, 506 (2), 67 और 67 (ए) के तहत मामला दर्ज किया गया। 

इस मामले में पुलिस अधिकारी ने कहा- 'जब एक्ट्रेस ने शादी के लिए कहा तो आरोपी ने जोर देकर कहा कि वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए रखे। जब उसने मना किया तो उसने गाली देना और मारपीट करना शुरू कर दिया।उसने पीड़िता के माता-पिता के फोन नंबरों पर अश्लील मैसेज भेजे और उसे जान से मारने की धमकी दी। प्रताड़ना से तंग आकर महिला पुलिस के पास पहुंची।'

 

पीड़िता साल 2016 से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। उन्होंने कुछ तेलुगू फिल्मों में काम किया है हालांकि किसी फिल्म में उन्होंने लीड रोल हीं बल्कि छोटे-छोटे साइड रोल्स में ही नजर आई हैं।

Content Writer

Smita Sharma