तेलूगु एक्टर नंदमुरी तारक रत्न का हुआ निधन, चिरंजीवी से लेकर इन स्टार्स ने दी श्रृद्धांजलि

2/19/2023 10:45:52 AM

नई दिल्ली।  तेलुगू के मशहूर एक्टर और राजनेता नंदमुरी तारक रत्न का 18 फरवरी को निधन हो गया है। इनकी उम्र महज 39 साल थी,  एक्टर के यूं अचानक चले जाने से पूरी टॉलीवुड इंडस्ट्री हैरान है। तेलुगू स्टार्स से लेकर राजनीतिक हस्तियां एक्टर के निधन पर दुख जता रहे हैं। 


मेगास्टार चिंरजीवी कोनिडेला ने दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया- "नंदामुरी तारक रत्न के दुखक असामयिक निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ, इतने उज्जवल, प्रतिभाशाली, स्नेही युवा...बहुत जल्द चले गए। सभी परिवार के सदस्यों और प्रशंसकों के प्रति हार्दिक संवेदना। उनकी आत्मा को शांति मिले, शांति में!"

एक्टर महेश बाबू ने भी ट्विट कर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा- "तारकरत्न के असामयिक निधन से स्तब्ध और गहरा दुख हुआ। भाई बहुत जल्दी चले गए ... दुख की इस घड़ी में मेरे विचार और प्रार्थना परिवार और प्रियजनों के साथ हैं।"

अल्लू अर्जुन ने लिखा, "तारक रत्न गारू के निधन के बारे में जानने के बाद दिल टूट गया. जल्द ही चला गया. उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना. वह शांति से आराम करें."

लोकसभा सांसद के रघु राम कृष्ण राजू ने तारका की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "#NandamuriTarakaRatna के निधन से गहरा दुख हुआ. बहुत जल्द चले गए. उनके सभी परिवार के सदस्यों और दोस्तों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना. उनकी आत्मा को शांति मिले."

इसके अलावा तेलंगाना के विधायक हरीश राव थन्नेरू ने ट्वीट किया, "अभिनेता नंदामुरी तारक रत्न के निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ. दुख की इस घड़ी में उनके परिवार और दोस्तों के प्रति हार्दिक संवेदना. उनकी आत्मा को शांति मिले. ओम शांति." 

रैली के दौैरान पर दिल का दौरा
बता दें कि, तारक रत्न नंदमुरी तारक रामाराव उर्फ एनटीआर के पोते हैं। व जुनियर एनटीआर के चचेरे भाई है। वह अमरावती में अपने काम और 9 घंटे नामक वेब सीरिज के लिए प्रसिद्ध हुए। 27 जनवरी को उन्होंने नारा लोकेश की युवागलम पदयात्रा में भाग लिया।  उन्होंने कुप्पम में एक मस्जिद में नमाज अदा की और मस्जिद से बाहर निकलने के बाद गिर गए।  तेलुगु देशम पार्टी के कार्यकर्ता उन्हें अस्पताल ले गए और प्राथमिक उपचार दिया। तब से ही तारक लाइफ सपोर्ट पर थे और 18 फरवरी को उन्होंने आखिरी सांस ली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Related News