तेलुगू एक्टर चलापति राव ने महिलाओं पर दिया विवादस्पद बयान, केस दर्ज

5/25/2017 1:45:01 AM

मुंबईः चलापति राव तेलुगु फिल्मों के जानेमाने एक्टर हैं। आपने इनको कई हिंदी में डब फिल्मों में भी देखा होगा। लेकिन हाल ही में चलापति राव ने अपने एक बेहूदा बयान से महिलाओं के लिए अपनी मानसिकता अपनी जुबानी दुनिया को बताई। तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य की अगली फिल्म का ऑडियो लॉन्च हैदराबाद में हुआ। इस फंक्शन में राव ने कहा था कि महिलाएं केवल बिस्तर पर अच्छी पार्टनर बनने के लिए ठीक हैं।

दरअसल इस फिल्म की टैगलाइन कहती है कि महिलाएं मानसिक शांति में विघ्न डालती हैं। ये बात हुई जब कार्यक्रम के दौरान एंकर पार्टी में मौजूद मेहमानों से पूछ रहे थे कि क्या महिलाएं मानसिक शांति के में विघ्न डालती हैं और क्या वो फिल्म की टैगलाइन से इत्तेफाक रखते हैं। जब सवाल चलापति राव से हुआ तो उनके जवाब से सब सन्न रह गए। इस एक्टर ने कहा कि अगर आप ऐसा पूछें तो मैं क्या कह सकता हूं? महिलाएं मानसिक शांति में विघ्न नहीं डालतीं बल्कि वे साथ में सोने के लिए अच्छी होती हैं।

उनकी कही ये बात सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। विरोध हुआ तो एक टीवी चैनल पर एक्टर राव ने अपने बयान की माफी भी मांगी। लेकिन जुबान से निकली बात वापस तो होती नहीं। अब हैदराबाद पुलिस ने एक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।