Wedding Album: ससुराल में काम्या पंजाबी ने ली ग्रैंड एंट्री, पति का हाथ थामें आईं नजर

2/11/2020 1:31:15 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। वह ट्विटर पर बेबाक तरीके से विचार रखने की वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस की लाइमलाइट में आने की वजह कुछ और ही है। दरअसल, टीवी की इस हसीना ने 10 जनवरी को बाॅयफ्रेंड शलभ डांग संग शादी रचाई।

PunjabKesari

काम्या पंजाबी ने दूसरी बार शादी की है। हाल ही में काम्या ने फैंस संग अपनी शादी के कुछ हसीन पल शेयर किए हैं। सामने आईं इन तस्वीरों काम्या बाॅयफ्रेंड संग सात फेरे लेते दिख रही हैं।

PunjabKesari

एक तस्वीर में वह फ्रेंड्स संग कलीरे की रस्म निभाती दिख रही हैं। वहीं एक तस्वीर में शलभ काम्या की मांग भरते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा काम्या एक तस्वीर में विदाई की रस्म निभाती दिख रही हैं। सामने आईं तस्वीरों में काम्या के चेहरे की खुशी देखते ही न रही है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो 40 की काम्या गोल्डन और रेड कलर के लंहगे में बेदह ही खूबसूरत दिखीं। ब्राइडल लुक में काम्या गजब दिख रही हैं।

PunjabKesari

वहीं शलभ गोल्डन कलर की शेरवानी पहने नजर आए। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम्या की पहली शादी का बात करें तो इससे पहले उन्होंने 2003 में बिजनेसमैन बंटी नेगी से शादी की थी जिनसे उन्हे एक 10 साल की बेटी आरा है।

PunjabKesari

वहीं शलभ की भी ये दूसरी शादी है। पहली शादी से शलभ का एक बेटा है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो काम्या इन दिनों कलर्स टीवी के सीरियल 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' में नजर आ रही हैं। इसमें वह प्रीति को किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा विवादित शोे 'बिग बाॅस' के सीजन 7 में नजर आईं थीं।

PunjabKesari

इसके अलावा भी वह कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। वहीं शलभ की दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन हैं। शलभ दिल्ली में हेल्थकेयर इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News