एक्ट्रेस जगी जॉन की किचन में मिली लाश, मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी पुलिस

12/24/2019 4:41:56 PM

मुंबई: मॉडल, एक्ट्रेस और सेलिब्रिटी शेफ जगी जॉन का 45 की उम्र में निधन हो गया है। जगी का शव उनके ही घर में किचन में मिला। जगी केरल के कुरवनकोनम स्थित फ्लैट में मां के साथ रहती थीं। वह टीवी पर रोजबाउल पर 'जगीज कुकबुक' नाम से कुकरी शो चलाती थीं और ब्यूटी व पर्सनैलिटी शोज में बतौर जज भी नजर आती थीं। खबरों की मानें तो जगी का शव सबसे पहले उनके एक पड़ोसी ने देखा था।

जगी के पार्टनर लगातार उन्हें फोन कर रहे थे लेकिन जब उन्होंने फोन नहीं उठाया तो जगी के पार्टनर ने उनके पड़ोसी को फोन करके घर जाने को कहा। इसके बाद पड़ोसी ने ही इस मामले की जानकारी पुलिस को दी थी। पुलिस जग्गी की मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी हैं। 

ANI के मुताबिक-'पुलिस का कहना है कि हम मामले की जांच कर रहे हैं। मंगलवार को पूछताछ और पोस्टमार्टम किया जाएगा, जिसके बाद इस केस पर कुछ कहा जाएगा।  शरीर पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं हैं। वहीं बेटी की मौत से मां सदमे में है। किसी भी सवाल का जवाब देने की स्थिति में नहीं हैं। जिस समय बेटी की मौत हुई मां घर में ही थीं। जगी की मां यह कहकर बेहोश हो गईं कि उनकी बेटी किचन में कुकिंग कर रही थीं।

बता दें कि जगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं। जगी की आखिरी पोस्ट रविवार सुबह की गई थी। इसमें उन्होंने लिखा था-'हो सकता है 2019 में आपने जो आंसू बहाया, वो अगले साल किसी पौधे के लिए पानी का काम करें।'

Smita Sharma