तेलुगु एक्ट्रैस का आरोप- एक्टर ने मुझे साथ सोने के लिए कहा

3/14/2017 6:51:55 PM

मुंबई: साउथ फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। एेसा ही एक और मामला सामने आया है। तेलुगु फिल्म एक्ट्रैस कस्तूरी ने एक सीनियर तेलुगु फिल्म अभिनेता पर कास्टिंग काउच ऑफर करने केे अनुभवों को साझा किया है। एक्ट्रैस ने अपनी जिंदगी के गुजरे हुए खौफनाक पलों को साझा करते हुए इस बात का खुलासा किया। हालांकि कस्तूरी ने तेलुगु ऐक्टर का नाम नहीं बताया। कस्तूरी ने बातचीत में कहा- “मैं एक बात को पॉइन्ट आउट करना चाहूंगी। इसका संबंध एक हीरो से है जो अब एक नेता बन गए हैं।” कस्तूरी ने आगे कहा- “मुझे लगता उसके लिए यह (कास्टिंग काउच) ईगो की बात बन गई थी। मैं उसकी काफी इज्जत करती थी लेकिन उसे किसी सवाल का जवाब “नहीं” पसंद नहीं था। मेरे ना कहने पर वो मुझे उस एक फिल्म के लिए हैरेस करता रहा जिसमें मैंने उसके साथ काम किया था, इसके बाद उसने मुझे दो फिल्मों से बाहर करवा दिया।”

बता दें कस्तूरी तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की काफी मशहूर एक्ट्रैस हैं। उन्होंने निप्पू रावा, अन्नमय्या, अकासा, जैसी कई तेलुगु फिल्मों मे अपनी अदाकारी दिखाई है। वहीं कस्तूरी ने और भी बातें बताई। 

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी अभिनेत्री ने कास्टिंग काउच पर खुलकर बातचीत की हो। कुछ ही समय पहले कन्नड़, मलयालम और तमिल फिल्मों में काम कर चुकीं वरलक्ष्मी सरथकुमार ने भी कास्टिंग काउच को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी थी। ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया था कि किस तरह एक बड़े टीवी चैनल के प्रोग्रामिंग हेड ने उन्हें कहीं बाहर मिलने का ऑफर दिया था।