Pre Birthday Celebration: ''नागिन 6'' के सेट पर तेजस्वी को मिला सरप्राइज, एक्ट्रेस ने गर्ल्स फैंस के साथ काटा केक

6/8/2022 12:54:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' पापुलेरिटी हासिल करने वाली एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों आसमान छू रही है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग दिन-ब-दिन बढ़ती नजर आती है। फैंस अक्सर तेजस्वी की एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। 10 जून एक्ट्रेस अपना बर्थडे मनाती हैं। अब बर्थडे से पहले ही उनका सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। हाल ही में एक्ट्रेस की गर्ल्स फैन ने तेजस्वी का प्री-बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिस पर नागिन 6 एक्ट्रेस काफी खुश नजर आईं। देखें वीडियो... 

PunjabKesari

 

बीते दिन तेजस्वी प्रकाश जैसे ही वैनिटी वैन की ओर बढ़ने लगीं तो उन्हें बड़ा सरप्राइज मिला। उनकी फैंस ने उन्हें खूबसूरत केक, एक लेटर और फूलों के साथ खास सरप्राइज दिय, जिन्हें देख एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। एक्ट्रेस ने अपनी फैंस के साथ केक काटा और फिर उन्हें खिलाया भी। इस दौरान की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

बता दें कि फैंस के साथ केक काटने के बाद अब तेजस्वी अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ गोवा रवाना हो गई हैं। गोवा में कपल खास अंदाज में बर्थडे सेलिब्रेट करेगा। 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

काम की बात करें तो हाल ही में तेजस्वी को लेकर खबर आई थी कि वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। तेजस्वी जल्द ही ‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्मान खुराना के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी। वहीं करण इन दिनों टीवी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ को होस्ट कर रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News