पिंक क्रॉप टॉप और ट्राउजर में तेजस्वी प्रकाश का गॉर्जियस फोटोशूट, बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा बोले- ''मैं तुम्हें ज्यादा बेहतर तरीके से क्लिक करता हूं''

2/24/2022 3:46:26 PM

मुंबई. तेजस्वी प्रकाश 'बिग बॉस 15' की विनर बनने के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस इन दिनों शो 'नागिन 6' में नजर आ रही है। तेजस्वी की आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो खूब देखी जा रही हैं। तेजस्वी की इन तस्वीरों पर बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने कमेंट भी किया है।


तस्वीरों में तेजस्वी पिंक क्रॉप टॉप और ट्राउजर में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

इस लुक में एक्ट्रेस गॉॉर्जियस लग रही है। एक्ट्रेस घर की छत पर दिखाई दे रही है। सूरज की किरणें तेजस्वी के ऊपर पड़ रही हैं।

एक्ट्रेस दिलकश अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं।

फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। तेजस्वी की इन तस्वीरों पर बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने भी कमेंट किया है।

करण ने लिखा- 'मैं तुम्हें ज्यादा बेहतर तरीके से क्लिक करता हूं'


बता दें करण और तेजस्वी की मुलाकात 'बिग बॉस 15' में हुई। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए और प्यार हो गया। परिवार वालों को भी दोनों के रिश्ते से कोई प्रॉब्लम नहीं है। दोनों शादी की खबरें भी सामने आईं थी। 

Content Writer

Parminder Kaur