तेजस्वी प्रकाश ने हाथों में सजाईं करण कुंद्रा के नाम की मेहंदी, एक्टर बोला-'कैसे मुझे तुम मिल गईं'

4/21/2022 11:32:53 AM

मुंबई: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टेलीवर्ल्ड के फेसम कपल्स में सें एक हैं। दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। करण-तेजस्वी विवादित रियालिटी शो बिग बाॅस 15 के दौरान मिले और एक-दूजे को को दिल दे बैठे थे।  वे फैन्स के फेवरेट हैं और प्यार से उन्हें 'तेजरण' कहकर बुलाते हैं। दोनों एक-दूसरे से अपना प्यार इजहार करने का मौका नहीं छोड़ते। वह अक्सर फैंस को कपल्स गोल्स देते हैं।

इसी बीच तेजस्वी ने कुछ ऐसा ही किया है जिसे देखकर खुद करण कुंद्रा स्पेशल फील कर रहे हैं। दरअसल, तेजस्वी ने अपने प्यार करण के नाम की मेहंदी हाथों में सजाईं। तेजस्वी के हाथ में लगी मेहंदी में करण के नाम का पहला अक्षर के बना हुआ है।

करण ने इंस्टा स्टोरी पर तेजस्वी के हाथों में लगी मेहंदी की तस्वीर शेयर की हैं जिस पर 'कैसे मुझे तुम मिल गई' गाना लगा है। करण कुंद्रा का शेयर किया हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

करण कुंद्रा ने हाल ही में एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था-'फैमिली की तरफ से शादी को लेकर कोई प्रेशर नहीं है। उनका बस चले तो अभी करा दें लेकिन अभी बहुत सी चीजें हैं करने के लिए। वह भी काम कर रही है और मैं भी बिजी हूं।'

अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए करण ने कहा- 'मेरे और तेजस्वी में सब अपने आप साथ आ रहा है। हम साथ में परफेक्टली फिट बैठते हैं. ये ही चीज किसी रिलेशनशिप को खूबसूरत बनाती है। एक रिलेशनशिप एक-दूसरे को ऊपर उठाता है, साथ में ग्रो करना।'

 

Content Writer

Smita Sharma