तेजस्वी प्रकाश ने हाथों में सजाईं करण कुंद्रा के नाम की मेहंदी, एक्टर बोला-'कैसे मुझे तुम मिल गईं'

4/21/2022 11:32:53 AM

मुंबई: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टेलीवर्ल्ड के फेसम कपल्स में सें एक हैं। दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। करण-तेजस्वी विवादित रियालिटी शो बिग बाॅस 15 के दौरान मिले और एक-दूजे को को दिल दे बैठे थे।  वे फैन्स के फेवरेट हैं और प्यार से उन्हें 'तेजरण' कहकर बुलाते हैं। दोनों एक-दूसरे से अपना प्यार इजहार करने का मौका नहीं छोड़ते। वह अक्सर फैंस को कपल्स गोल्स देते हैं।

PunjabKesari

इसी बीच तेजस्वी ने कुछ ऐसा ही किया है जिसे देखकर खुद करण कुंद्रा स्पेशल फील कर रहे हैं। दरअसल, तेजस्वी ने अपने प्यार करण के नाम की मेहंदी हाथों में सजाईं। तेजस्वी के हाथ में लगी मेहंदी में करण के नाम का पहला अक्षर के बना हुआ है।

PunjabKesari

करण ने इंस्टा स्टोरी पर तेजस्वी के हाथों में लगी मेहंदी की तस्वीर शेयर की हैं जिस पर 'कैसे मुझे तुम मिल गई' गाना लगा है। करण कुंद्रा का शेयर किया हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

PunjabKesari

करण कुंद्रा ने हाल ही में एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था-'फैमिली की तरफ से शादी को लेकर कोई प्रेशर नहीं है। उनका बस चले तो अभी करा दें लेकिन अभी बहुत सी चीजें हैं करने के लिए। वह भी काम कर रही है और मैं भी बिजी हूं।'

PunjabKesari

अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए करण ने कहा- 'मेरे और तेजस्वी में सब अपने आप साथ आ रहा है। हम साथ में परफेक्टली फिट बैठते हैं. ये ही चीज किसी रिलेशनशिप को खूबसूरत बनाती है। एक रिलेशनशिप एक-दूसरे को ऊपर उठाता है, साथ में ग्रो करना।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News