करण कुंद्रा संग तेजस्वी ने की सीक्रेट सगाई! लेटेस्ट तस्वीरों में डायमंड रिंग फ्लाॅन्ट करती दिखीं ''बिग बाॅस'' विनर

9/10/2022 11:56:18 AM

मुंबई: टीवी के चर्चित कपल में से एक करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 15' के दौरान मिले।

शो के दौरान एक-दूजे को को दिल दे बैठे थे। उनकी केमिस्ट्री और बॉन्डिंग को खूब पसंद किया जाता है और उनके फैंस उन्हें तेजरन कहते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते रहते हैं। हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने फैंस के साथ अपनी तस्वीर साझा की है जिसे देख वह खुशी से झूम उठे हैं। 


दरअसल, तेजस्वी प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी इंगेजमेंट रिंग को फ्लॉन्ट करते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है। शेयर की तस्वीर में तेजस्वी व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस और हाथ में फूल लिए खड़ी हैं।

इसके साथ ही वह अपनी रिंग भी दिखा रही हैं, जो बेहद खूबसूरत है। तेजस्वी के चेहरे की खुशी देख उनके फैंस काफी खुश हो गए हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं।  इन तस्वीरों के सामने आते ही उनकी और करण की सगाई के कयास लगाए जा रहे हैं। 

अगर आप भी ये सोच रहे हैं कि दोनों ने सगाई कर ली है तो हम आपको बता दें कि कपल ने कोई इंगेजमेंट नहीं की है। खुद करण ने सगाई की खबरों पर रिएक्शन दिया है। करण ने कमेंट सेक्शन में लिखा- 'बेब तुमने मेरा व्हाट्सऐप तोड़ दिया।' इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग ऐड '#ad' भी लिखा है।  जानकारी के लिए बता दें कि तेजस्वी ने अभी सगाई नहीं की है, बल्कि ये फोटोज उनके एक ऐड शूट के दौरान की हैं।

काम की बात करें तो तेजस्वी नागिन 6 में नजर आ रही हैं। वहीं करण आखिरी बार कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप में जेलर के तौर पर नजर आए थे। इसके अलावा करण ने डांस दीवाने जूनियर्स को होस्ट किया था। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

 

 

Content Writer

Smita Sharma