मस्ती करते हुए तेजस्वी प्रकाश ने बॉयफ्रेंड संग काटा बर्थडे केक, करण कुंद्रा ने बीच में की ऐसी हरकत कि हैरान रह गई एक्ट्रेस

6/10/2022 11:53:58 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 15 से पॉपुलेरिटी हासिल करने वाली टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं। आज एक्ट्रेस अपना 28वां बर्थडे  सेलिब्रेट कर रही हैं। बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए वह दो दिन पहले ही बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा संग गोवा के लिए रवाना हो गई थीं। वहां से अब उनके सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

हाल ही में सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि तेजस्वी प्रकाश मीडिया के सामने बॉयफ्रेंड करण संग केक काटती नजर आती हैं। करण खास अंदाज में तेजस्वी को उनके नाम के स्पेलिंग का केक काट कर खुद खाते हैं और पर एक्ट्रेस को भी खिलाते हैं। इस पर तेजस्वीर शॉक रह जाती हैं। तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड के साथ केक कट करते बेहद खुश नजर आती हैं और ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ पैंट में बेहद गॉर्जियस लगती हैं। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें बर्थडे की बधाई भी दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वहीं एक वीडियो में तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा की गोद उनसे चिपकी दिखाई दे रही हैं। मीडिया के कैमरों को देखते ही वह बच्चों की तरह चिल्लाने लगती हैं। 

PunjabKesari


इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह रेड आउटफिट पहने काफी ग्लेमरस लग रही है। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।


वर्कफ्रंट पर, इन दिनों तेजस्वी प्रकाश सुपरनैचुरल ड्रामा नागिन 6 में नजर आ रही हैं। शो में वह सिंबा नागपाल के अपोजिट नजर आती हैं।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News