तेजस्वी प्रकाश ने गोवा में खरीदा सपनों का आशीयाना, बाॅयफ्रेंड करण कुंद्रा बोले-''मुझे तुम पर बहुत गर्व''

9/21/2022 9:24:55 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने जब से बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीती है तब से वह सुर्खियां बटोर रही हैं। नई लग्जरी कार खरीदने से लेकर बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट हासिल करने तक तेजस्वी के सितारे बुलंदियों पर हैं। वहीं अब तेजस्वी ने गोवा में एक घर खरीदा है।

PunjabKesari

 खबरें यह भी हैं कि तेजस्वी प्रकाश खुद इस घर को डिजाइन करेंगी। डेकोरेट करने के साथ पूरे इंटीरियर का जिम्मा तेजस्वी प्रकाश ने ही उठाया है।लेडी लव के गोवा में घर खरीदने पर करण कुंद्रा हमेशा की तरह सबसे ज्यादा खुश नजर आए।

PunjabKesari

करण ने पोस्ट शेयर कर तेजस्वी को बधाई दी। शेयर किए पोस्ट में एक्ट्रेस गोवा में अपने नए घर की चाबियां दिखा रही थीं। वहीं करण उनका वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं।

PunjabKesari

करण ने पोस्ट शेयर कर लिखा- 'बेबी, तुम्हें ढेर सारी बधाई। तुम दुनिया डिजर्व करती हो। मुझे तुम पर बहुत गर्व है। तुम छोटी सी सी हार्डवर्किंग लड़की हो। उम्मीद करता हूं कि दुनिया का जो हिस्सा तुम्हें पसंद आए, उस हिस्से में तुम्हारा घर हो।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla Telly (@pinkvillatelly)

जानकारी के लिए बता दें कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की लव स्टोरी बिग बाॅस 15 के दौरान शुरू हुई थी।। रिलेशनशिप को लेकर फैन्स कुछ खास मजबूती नहीं दिखा रहे थे। उनका कहना था कि दोनों का जल्द ही ब्रेकअप कर लेंगे।हालांकि, ऐसा हुआ नहीं। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की बॉन्डिंग हर रोज और मजबूती होती नजर आ रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News