तेजस्वी प्रकाश ने खरीदी 1 करोड़ की Audi Q7 कार, शोरूम में पंडित को बुलाकर बाॅयफ्रेंड करण संग की पूजा, फोड़ा नारियल

4/6/2022 9:49:24 AM

मुंबई: एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश की 'बिग बॉस' के बाद से  किस्मत ही पलट गई। तेजस्वी प्रकाश ने ना केवल 'बिग बाॅस 15' की ट्राॅफी अपने नाम की बल्कि उन्हें एकता कपूर के शो 'नागिन' में लीड रोल निभाने का मौका भी मिला। नागिन को खूब प्यार मिल रहा है।  

अब इतनी सारी खुशियां एक साथ किसी को मिलने लगे तो भला वो खुश क्यों नहीं होगा और कुछ इसी तरह अपनी खुशी को जाहिर करते हुए तेजस्वी ने अपने लिए एक नई ऑडी क्यू 7 खरीद डाली।

तेजस्वी प्रकाश ने जो नई कार खरीदी है उसकी कीमत लगभग 1 करोड़ है। वैसे तो तेजस्वी गुड़ी पाड़वा के दिन नई कार खरीदना चाहती थीं लेकिन बिजी होने के कारण ऐसा नहीं कर पाईं। वहीं अब 3 दिन बाद वो नई कार को घर ले जाने के लिए शोरूम पहुंचीं।

इस स्पेशल मौके पर तेजस्वी के साथ उनके बाॅयफ्रेंड करण कुंद्रा भी थी। उनके इन पलों की तस्वीर करण कुंद्रा ने अपने कैमरे में कैद कर लीं।

'नागिन 6' स्टार तेजस्वी प्रकाश कैमरे के सामने खड़ी होकर स्टाइलिश अंदाज में पोज क्लिक करवाती हुईं भी दिखाई दीं। करण कुंद्रा तेजस्वी की कामयाबी में हर पल उनके साथ खड़े नजर आते हैं।


पंडित बुला कर की पूजा 

तेजस्वी प्रकाश ने कार घर ले जाने से पहले रीति रिवाज़ के मुताबिक पूजा भी की। इसके लिए बाकायदा उन्होंने पंडित जी को भी बुलाया था।कार की पूजा और फिर कार पर स्वास्तिक चिन्ह बनाया और नारियल तोड़ने के बाद ही तेजस्वी गाड़ी को लेकर गईं।  

तेजस्वी और करण की मुलाकात बिग बाॅस 15 के दौरान हुई थीं।  

शो में करण घुटनों के बल गुलाब लेकर गए और तेजस्वी को अपनी गर्लफ्रेंड बनने का प्रस्ताव दिया, जिस पर उन्होंने हां कर दी। तेजस्वी ने जहां शो जीता, वहीं करण सेकेंड रनर-अप रहे।  शो खत्म होने के बाद से दोनों को अक्सर आउटिंग पर साथ देखा जाता है।

Content Writer

Smita Sharma