Iftar Party: लेडी लव संग पार्टी में पहुंचे करण-अली,ट्रेडिशनल लुक में खूबसूरत दिखीं जैस्मिन-तेजस्वी

4/18/2022 9:17:23 AM

मुंबई: रविवार की रात मुंबई में एक तारों से भरी थी। दरअसल,  रविवार को बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे जीशान सिद्दीकी ने मुंबई के ताज होटल में अपनी वार्षिक इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में बी-टाउन के कई कई ए-लिस्टर्स पहुंचे थे। इस पार्टी में सलमान खान, संजय दत्त से लेकर शाहरुख खान और शिल्पा शेट्टी तक बॉलीवुड के बड़े स्टार्स शामिल हुए। वहीं टेलीवर्ड के स्टार्स ने शिरकत की।

पार्टी में टीवी इंडस्ट्री के 2 लवबर्ड्स के जोड़े भी पहुंचे। हम बात करें रहे हैं कपल जैस्मिन भसीन-अली गोनी और करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की। इन दोनों ही कपल्स की तस्वीरें इस समय चर्चा में हैं। आइए डालते हैं इनकी तस्वीरों पर एक नजर...


सबसे पहले बात करें तो बिग बाॅस 15 की जोड़ी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की। इफ्तार पार्टी में इल लव बर्ड् का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो तेजस्वी लाइट पिंक कलर के लहंगे में बेहद प्यारी लगी।

उन्होंने इस लंहगे के साथ मैचिंग चोली और नेट का दुपट्टा कैरी किया था। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स तेजस्वी के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं करण कुंद्रा व्हाइट कुर्ते पजामे में हैंडसम दिखे। 

जैस्मिन भसीन-अली गोनी

'बिग बाॅस 14' की जोड़ी जैस्मिन भसीन-अली गोनी का भी इफ्तार पार्टी में ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो जैस्मिन फ्राॅक सूट में खूबसूरत दिखीं।

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, झुमकों और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था। वहीं अली ब्लैक कुर्ते पजामे में काफी जच रहे थे। फैंस इन दोनों की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


 

Content Writer

Smita Sharma