शॉर्ट ड्रेस में ''पटाखा गर्ल'' बन बॉयफ्रेंड संग अवॉर्ड नाइट में पहुंची तेजस्वी, रेड कार्पेट पर करण कुंद्रा संग बनाई जबरदस्त बॉन्डिंग

6/17/2022 1:56:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 में एक साथ नजर आने के बाद से ही अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। बिग बॉस के बाद भी दोनों में प्यार यूं ही बरकरार है। कपल को आउटिंग पर भी अक्सर साथ स्पॉट किया जाता है, जहां दोनों जबरदस्त बॉन्डिंग बनाते नजर आते हैं। गुरूवार रात #Tejran की जोड़ी को 'पिंकविला स्टाइल आइकॉन्स' अवार्ड नाइट में एक साथ स्पॉट किया गया, जहां दोनों में एक साथ जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। 


 PunjabKesari
लुक की बात करें तो इस दौरान तेजस्वी रेड शॉर्ट ड्रेस में हॉटनेस का तड़का लगाती नजर आईं। इसके साथ उन्होंने मैचिंह हील्स पेयर की।

PunjabKesari

 

मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से लुक को कंप्लीट करती तेजस्वी ऑल लुक में प्योर पटाखा लगी।

PunjabKesari

 

 

वहीं करण कुंद्रा व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक कोट-पैंट में काफी डैशिंग लगे। रेड कार्पेट पर एक साथ पोज देते तेजरन की जोड़ी खूब लाइमलाइट चुराती दिखी। फैंस को कपल का ये अंदाज खूब पसंद आया।

PunjabKesari


बता दें, हाल ही तेजस्वी प्रकाश ने अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस अवसर को एक्ट्रेस ने गोवा में बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ सेलिब्रेट किया। वहां से कपल की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News