चर्चा में जवान को पानी पिताले किसान की तस्वीर, ''बिग बाॅस 13'' के कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला बोले-''ये हैं मेरे किसान और मेरी पुलिस''

11/28/2020 10:18:16 AM

मुंबई: उत्तर भारत में चल रहा किसान आंदोलन इस समय काफी चर्चा में है।कृषि कानून के विरोध में दिल्ली की तरफ बढ़ रहे आंदोलनरत किसानों को शांतिपूर्व तरीके से प्रदर्शन करने की अनुमति मिल गई है।

किसानों के इस आंदोलन में उनके साथ कई हस्तियां भी शामिल हुईं। उन्होंने ट्वीट पर किसानों के इस आंदोलन में साथ दिया। स्टार्स लगातार किसानों के पक्ष में पोस्ट डाल रहे हैं।

हाल ही में 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट और सामाजिक कार्यकर्ता तहसीन पूनावाला  ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। शेयर की इस तस्वीर में एक किसान एक जवान को पानी पिलाता दिख रहा है।

यह तस्वीर सोशल मीडिया पर सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'ये भारत है... ये मेरे किसान और मेरी पुलिस है ...निचली रैंक की पुलिस को भी पता है कि नरेंद्र मोदी जी उनके बॉसों को किसानों के खिलाफ युद्ध छेड़ने के लिए मजबूर कर रहे हैं जैसे कि हमारे किसान आतंकवादी हों! #FarmersProtest।' इस पोस्ट के जरिए तहसीन पूनावाला ने एक तरफ किसानों का सपोर्ट किया तो वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी पर निशाना साधा।   

Smita Sharma