हाथरस गैंगरेपः ''बिग बॉस'' एक्स कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला ने पीड़िता के न्याय के लिए SC में दायर की याचिका

10/1/2020 1:56:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  हाथरस में पीड़िता के साथ गैंगरेप की घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। इस घटना के बाद लोगों में आरोपियों के प्रति काफी रोश देखने को मिल रहा है और सभी पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। फिल्म लेकर टीवी स्टार्स तक ने इस कुकर्म की निंदा की है और अपना गुस्सा जाहिर किया है। अब इस मामले में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला सुप्रीम कोर्ट में मुकदमा दर्ज किया है।

PunjabKesari

तहसीन पूनावाला ने हाथरस गैंगरेप की पीड़िता के लिए भारत के मुख्य न्यायाधीश, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। उन्होंने संबंधित अधिकारियों से मुख्य सचिव यूपी, गृह सचिव यूपी, डीजी यूपी पुलिस और डीएम हाथरस को तलब करने का भी अनुरोध किया है और साथ ही उन्होंने इसकी कॉपी भी ट्विटर पर शेयर की है।

पूनावाला ने लिखा “मैंने माननीय CJI और भारत के माननीय SC के अन्य न्यायधीशों के साथ-साथ NHRC को भी याचिका दी है, उनसे #HathrasHorror suo motto उठाने का अनुरोध किया है। 19 साल की युवा लड़की को मृत्यु में भी कोई गरिमा नहीं मिली.  मुझे आशा है कि माई लॉर्ड्स ने डीएम # हाथरस के साथ सीएस, एचएस और @dgpup को बुलाएंगे।" 

PunjabKesari


बता दें, हाथरस में पीड़िता के साथ करीब दो हफ्ते पहले चार-पांच लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया था और उसे अधमरी करके छोड़ गए। पीड़िता की हालत बहुत खराब थी। उसके शरीर में कई जगह फ्रैक्चर आए थे और उसकी जीभ भी काट दी गई थी। अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ने के बाद पीड़िता 29 को दम तोड़ गई। पीडिता के परिवारवाले और देश के लोग अब लगातार उनके न्याय की मांग कर रहे हैं। 
 


suman prajapati


Related News