तीसरी बेटी संग तस्वीरें शेयर कर बोली टीजे सिद्धू- शरीर तेजी से ठीक हो रहा है लेकिन भावनाएं अभी भी कच्ची हैं

3/13/2021 12:39:19 PM

मुंबई. एक्टर करणवीर बोहरा और एक्ट्रेस टीजे सिद्धू बीते साल दिसंबर में तीसरे बच्चे के पेरेंट्स बने हैं। टीजे ने बेटी को जन्म दिया। करणवीर ने बेटी के जन्म की खुशखबरी सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। हाल ही में टीजे ने अपनी तीसरी बेटी के साथ के सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं और अपनी भावनाएं भी जाहिर की हैं।

PunjabKesari
टीजे ने तीसरी बेटी के साथ दो तस्वीरें शेयर की है। एक तस्वीर में टीजे मुस्कुरा रही है और दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस परेशान नजर आ रही है। उनकी बेटी उनके उपर सोई हुई है। तस्वीरें शेयर करते हुए टीजे ने लिखा-  'मेरे लिए ऐसे भी दिन गुजरे हैं जब रोती रही। शायद यह प्रेग्नेंसी हार्मोन की वजह से है। जाहिर है सामान्य होने में कुछ समय लगता है। मेरा शरीर तेजी से ठीक हो रहा है लेकिन मेरी भावनाएं अभी भी कच्ची हैं।' टीजे ने आगे लिखा- 'इस तस्वीर को लेने से कुछ समय पहले तक मैं बिल्कुल ठीक थी लेकिन मैं सोचने लगी एक दिन यह बच्ची 17 साल की हो जाएगी। वह किसी दूर कॉलेज जाएगी, शायद बहुत दूर। वह दुनिया की सैर करने के लिए रवाना हो सकती है। वह अपने दम पर जिंदगी के फैसले लेगी।'

PunjabKesari
इसके अलावा टीजे ने लिखा- 'वह उत्साहित होकर कहेगी कि "मां मैं अब बड़ी हो गई हूं।" मुझे दुख होगा। मेरे सामने एक बच्ची बड़ी होगी लेकिन मैं देखूंगी कि मेरी बच्ची है जिसे मैं इस तरह से पकड़ती थी। मुझे याद होगा कि वह कितनी छोटी और प्यारी थी। वह सब कुछ के लिए मुझ पर निर्भर थी। वह कैसे मुस्कुराती थी और मेरा दिल पिघल जाता था। अभी बस मुझे इस पल का आनंद लेना चाहिए और इस पर ज्यादा सोचना नहीं चाहिए। मैं बहुत इमोशनल हूं। मैं वह सब नहीं कर सकती जो मुझे लगता है। यह केवल मेरे साथ हो रहा है या हर किसी के साथ होता है? क्या दूसरे भी ऐसा महसूस करते हैं कि वे अपने बच्चे को खो देंगे जब वे बड़े होंगे?' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें टीजे ने 21 दिसंबर को तीसरी बेटी को जन्म दिया था। कपल ने अपनी बेटी का नाम gia vanessa snow रखा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News