सूर्या शिवकुमार और स्टूडियो ग्रीन की आने वाली फिल्म ''कंगुवा'' का धमाकेदार टीजर कल होगा रिलीज !

3/18/2024 12:01:20 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सूर्या शिवकुमार की मैग्नम ओपस 'कंगुवा', जिसे ग्रीन स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है और शिवा ने डायरेक्ट किया है, 2024 की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है।  झलक और कैरेक्टर पोस्टर्स को मिल चुके जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद, दर्शकों द्वारा बेसब्री से टीजर का इंतजार किया जा रहा है, और लगता है कि मेकर्स के पास उनके लिए एक बड़ा सरप्राइज है।

आज सुबह, कंगुवा के मेकर्स यानी स्टूडियो ग्रीन ने फैंस और दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान ला दिया, दरअसल उन्होंने कल शाम 4:03 बजे ग्रैंड टीजर को जल्द रिलीज करने की घोषणा की।

सोशल मीडिया पर घोषणा करतें हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, "तैयार हों जाइए फेनोमेनों के लिए!

#Kanguva आपकी निजी स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार है🔥

कल शाम 4:30 बजे एक सिज़ल टीज़र रिलीज़ होगा

#KanguvaSizzle 🦅"
 

ये खबर बिना किसी शक दर्शकों के दिन की सही शुरुआत करती हुई नजर आ रही है। ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मेकर्स टीज़र में क्या लेकर आने वाले है।

बता दें, इस फिल्म की शूटिंग लगभग दो साल तक चली है और अब यह अपने पोस्ट-प्रोडक्शन फेज में है। वहीं फिल्म का बड़ा बजट भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

कुछ दिन पहले स्टूडियो ग्रीन के प्रोड्यूसर ज्ञानवेल राजा ने भी बॉबी देओल को फिल्म का हिस्सा बनने और अपनी मौजूदगी से इसे खास बनाने के लिए धन्यवाद दिया था।

फिल्म की बात करें तो मेकर्स ने 'आदना आर्ट स्टूडियोज' में डबिंग सेशन शुरू कर दिया है। हाल में फिल्म के लीड एक्टर सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार ने फिल्म में अपने हिस्से के लिए डबिंग शुरू की हैं। निर्माताओं का मकसद किसी भी पहलू से समझौता किए बिना, दर्शकों के लिए एक वर्ल्ड क्लास सिनेमाई अनुभव लाना है जो सिल्वर स्क्रीन पर अंतरराष्ट्रीय मानकों से मेल खाता हो।

स्टूडियो ग्रीन के के.ई. ज्ञानवेल राजा पिछले 16 सालों में कई ब्लॉकबस्टर हिट देने के लिए साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया में एक बड़ा नाम रहे हैं, जिनमें 'सिंघम' सीरीज, 'परुथी वीरन', 'सिरुथाई', 'कोम्बन', 'नान महान अल्ला', 'मद्रास', 'टेडी' और हाल में आई फिल्म 'पाथु थाला' शामिल हैं। 

कांगुवा की दुनिया असली और कड़ी होगी और दर्शकों को एक नया विजुअल अनुभव कराएगी। मानवीय भावनाएं, दमदार प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स फिल्म का मूल होंगे। फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और 'रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद' का म्यूजिकल स्कोर है।

स्टूडियो ग्रीन ने 2024 की शुरुआत में दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फिल्म रिलीज करने के लिए टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News