रिलीज से पहले लीक हुआ Salman की फिल्म ''किसी का भाई किसी की जान'' का टीजर, देखें वीडियो

1/25/2023 10:31:45 AM

नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) दो ऐसे सुपरस्टार हैं, जिनकी लोग दीवाने हैं। दोनों ही मेगा स्टार्स के लिए आज का दिन यानी 25 जनवरी बेहद खास है। एक तरफ जहां, शाहरुख की फिल्म 'पठान' (Pathaan) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। तो वहीं, दूसरी तरफ सलमान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का पहला टीजर जारी होने वाला है। लेकिन इसी बीच सलमान की फिल्म का टीजर लीक हो गया है। 

 

'पठान' के साथ रिलीज हुआ सलमान का फिल्म का टीजर
शाहरुख की फिल्म 'पठान' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इसी के साथ सलमान की फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया है। हालांकि, सोशल मीडिया पर मेकर्स की तरफ से इसका टीजर अभी रिलीज नहीं किया गया है। लेकिन पठान के साथ टीजर रिलीज होते ही सलमान के एक फैन ने थिएटर की टीजर रिलीज क्लीप सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। 

यहां देखें 'किसी की भाई किसी की जान' का टीजर
इस क्लीप में आप सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का पूरा टीजर देख सकते हैं। टीजर में सलमान खान एक्शन करते दिख रहे हैं। 'किसी की भाई किसी की जान' की टीजर काफी धमाकेदार लग रहा है। ऐसे में दर्शक भी टीजर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

21 अप्रैल को रिलीज होगी सलमान की फिल्म
बता दें, सलमान की  मच अवेटिड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में सलमान के अपोजिट एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News