हीरो के गायब होने से RK/RKAY की कास्ट में मची हलचल, टीजर हुआ जारी

6/28/2022 5:34:09 PM

नई दिल्ली। फिल्ममेकर रजत कपूर अपनी टीम के साथ अपनी फिल्म RK/RKAY के टीजर के साथ सामने आ गए हैं। कुछ दिन पहले ही इस फिल्म की घोषणा हुई है। ये अपने तरह की एक अनोखी कहानी है। हाल ही रिलीज हुआ इसका टीज़र दर्शकों के लिए एक सवाल लेकर आया है, साथ ही साथ फिल्म के खोए हुए किरदारों से जुड़े कुछ खुलासे भी करता है, जो आगे चलकर कुछ और  दिलचस्प सस्पेंस के रास्ते खोल देता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

 

RK/RKAY के टीज़र में फिल्म निर्माण की दुनिया में एक क्वर्की स्टोरी दिखाई गई है और यह उनकी फिल्म से महबूब नाम के एक लापता किरदार की तलाश के इर्द-गिर्द घूमेगा। सिनेमाई दुनिया के कैमरे के पीछे के ड्रामा और नई तरह की कॉमेडी के साथ पेश किया गया यह टीज़र बहुत ही अनोखा है। यह एक विचित्र रोलर कोस्टर राइड है जो फिल्म के हीरो को खोजने के इर्द-गिर्द घूमेगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म के लापता हीरो की तलाश किस तरह से ट्विस्ट एंड टर्न्स को जन्म देती है। इसके अलावा, यह उन लोगों के लिए सिनेमा का एक आदर्श टुकड़ा है जो अनुकूल मनोरंजन की तलाश में हैं। यह फिल्म 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

फिल्म की उतार-चढ़ाव से भरी स्टोरीलाइन में रजत कपूर एक हीरो के रूप में दिखाई देंगे, जबकि रणवीर शौरी और मल्लिका शेरावत प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा, इस हंट में अपने फैन्स को शामिल करते हुए, रणवीर शौरी और मल्लिका शेरावत अपने सोशल मीडिया पर टीज़र पोस्ट करेंगे। इसके साथ ही फिल्म कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स में पहले ही अपनी छाप छोड़ चुकी है, जिसमें शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, फ्लोरेंस में रिवर टू रिवर फेस्टिवल,  बुकियॉन इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल, ऑस्टिन फिल्म फेस्टिवल और पुणे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल शामिल हैं।

 

इस फिल्म को प्रियांशी फिल्म्स (प्रियम श्रीवास्तव और हर्षिता करकरे) द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म में मल्लिका शेरावत, कुब्रा सैत, रणवीर शौरी, मनु ऋषि चड्ढा, चंद्रचूर राय, अभिजीत देशपांडे, अभिषेक शर्मा, ग्रेस गिरधर और वैशाली मल्हारा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। एनफ्लिक्स प्राइवेट लिमिटेड (नितिन कुमार और सत्यवर्रत गौड) एक मिथ्या टॉकी और प्रियाशी फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत ‘RK/Rkay’ को रजत कपूर द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News