पेश है लाल सिंह चड्ढा के दूसरे गाने ''मैं की करां'' का टीजर, आ जाएगी पहले प्यार की याद

5/10/2022 4:02:44 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को स्क्रीन पर डर्स्टाक देने के लिए तैयार है। रिलीज की तारीख महीनों दूर होने के बावजूद, अभिनेता हर बार फिल्म से कुछ हिस्सा ड्राप कर रहे हैं। ऐसा कोई दिन नहीं जाता, जब आने वाली फिल्म चर्चा का विषय न बने। पहले गाने 'कहानी' के प्रशंसक बनने से लेकर लाल सिंह चड्ढा तक इसके फिल्टर को जारी करने और बाद में #LaalSinghChaddhaKiKahaniyaan नाम के एक अलग पॉडकास्ट, यानी फिल्म के निर्माता निश्चित रूप से जानते हैं कि दर्शकों को किस तरह से चर्चा में रखा जाए।

हाल ही में, फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज होने वाले गाने का एक स्निपेट साझा किया है। वीडियो में, हम सोनू निगम और प्रीतम को एक छोटी बातचीत सुनते हुए देख सकते हैं, जो आमिर खान की आवाज में है जो कॉल के दूसरी तरफ हैं। जैसा कि आमिर कहते हैं, "गाने से पहले, अपने पहले प्यार को याद रखें। जब आपको पहली बार प्यार हुआ, तो आपने क्या महसूस किया? तब आपकी उम्र क्या थी? वही वह पल है!"।

वीडियो को सोशल मीडिया पर ले जाते हुए, @aamirkhan Productions ने वीडियो अपलोड करते हुए, इसे कैप्शन दिया है, “सोनू निगम, प्रीतम और अमिताभ आपको अपने #FirstLove की यादों में वापस ले जाने के लिए कमर कस रहे हैं! 12 मई को सुबह 9 बजे रेड एफएम पर #MainkiKaran को मिस न करें। सभी प्लेटफॉर्म पर सुबह 10 बजे। #SonuSingsforAamir #MusicFirstWithLaalSinghChaddha “

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

आमिर खान, जो हाल के समय में लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं, वह हाल के समय में अपने सभी गाने रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं। स्टार का मानना ​​है कि समय के साथ, लोगों ने गाने सुनना बंद कर दिया है, क्योंकि उन्होंने उन्हें म्यूजिक वीडियो में देखना शुरू कर दिया है, और यही कारण है कि लाल सिंह चड्ढा की टीम विजुअल वर्जन्स के बजाय गीतों के ऑडियो वर्जन्स जारी करने के लिए उत्सुक है। लाल सिंह चड्ढा आमिर खान, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित फिल्म है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News