''बेटे को बिना किसी सबूत के बदनाम किया'' शाहरुख ने लगाए थे NCB पर आरोप, रोते हुए कहा-''आपने हमें राक्षस की तरह दिखाया''

6/11/2022 9:23:54 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के लिए साल 2021 एक बुरे सपने जैसा था। पिछले साल शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग्स केस से जुड़ा था। कई सप्ताह तक इस केस से जुड़ी ऐसी-ऐसी जानकारियां सामने आईं जिसने हर किसी को खूब हैरान किया। हालांकि पिछले महीने जब एनसीबी ने चार्जशीट दायर की तो उसमें आर्यन खान को क्लीन चिट दे दी गई।परिवार ने उस मुश्किल घड़ी में भी चुप्पी साध रखी थी और अब भी वे इसे लेकर कुछ भी कहना नहीं चाहते।

PunjabKesari

वहीं अब आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने के बाद शाहरुख खान का एक बयान सामने आया है। इसके बारे में केस की जांच के लिए तैयार हुई स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) के NCB deputy director (operations) संजय सिंह ने खुलासा किया। दरअसल, एनसीबी अधिकारी संजय सिंह ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने शाहरुख खान और उनकी मुलाकात का जिक्र किया जो आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद हुई थी।

PunjabKesari

संजय सिंह ने अपने इंटरव्यू में कहा जब आर्यन कस्टडी में थे तो शाहरुख खान उनसे मिले थे और बेटे के फिजिकल और मेंटल हेल्थ को लेकर चिंतित थे। उन्होंने आर्यन से मुलाकात और उसके साथ रात भर वक्त बिताने के परमिशन की भी मांग की थी लेकिन इसकी उन्हें इजाजत नहीं दी गई। 

PunjabKesari
संजय सिंह ने कहा- 'शाहरुख ने आरोप लगाया कि उनके बेटे को बिना किसी सबूत के बदनाम किया जा रहा है।' इस बातचीत में शाहरुख खान ने नम आंखों के साथ ये भी कहा-'हमें किसी बड़े अपराधी या राक्षसों के रूप में चित्रित किया गया है जो समाज को खत्म करने के लिए आए हैं और हम रोज कुछ कठिन कर रहे थे।'

PunjabKesari


बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 2021 में अक्तूबर की शुरुआत में मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। कई अदालती सुनवाई, बहुत सारे नाटक और 26 दिनों की लंबी हिरासत के बाद, बॉम्बे हाई कोर्ट ने उन्हें 28 अक्तूबर को जमानत दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News