Vikram Vedha की टीम पहुंची गरबा नाईट, फाल्गुनी पाठक ने Hrithik को सिखाया गरबा

10/3/2022 12:14:40 PM

नई दिल्ली। विक्रम वेधा की रिलीज को एंजॉय कर रहें सुपरस्टार ऋतिक रोशन पूरी तरह से त्योहारों के रंग में रंग चुके हैं। हाल में ऋतिक को अपनी फिल्म की टीम और डायरेक्टर्स पुष्कर और गायत्री के साथ गरबा नाइट को एंजॉय करते देखा गया। दरअसल  ऋतिक रोशन को फिल्म की टीम के साथ मुंबई के सबसे बड़े नवरात्री इवेंट्स में एक में बतौर गेस्ट ऑफ आनर इंवाइट किया गया था।  

 

इस इवेंट में मौजूद सभी लोगों ने सुपरस्टार का दिलखोल कर स्वागत किया। यहां ऋतिक रोशन ने खूब एंजॉय किया और गरबा क्वीन फाल्गुनी पाठक के साथ गरबा स्पेट्स भी किए। हालांकि इवेंट पर जैसे ही एक्टर ने फाल्गुनी पाठक से गरबा करने के लिए कहा वो एक बार सोच में पड़ गई, क्योंकि उन्हें भी पता था कि ऋतिक रोशन इस देश के बेस्ट डांसर्स में से एक हैं और उनके साथ गरबा करना आसान नहीं होगा। लेकन बावजूद इसके विक्रम वेधा स्टार ने उन्हें अपने साथ स्टेज पर गरबा करने के लिए मजबूर कर दिया और इसके बाद तो वहां का नजारा देखने लायक था। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

स्टेज पर सुपरस्टार और गरबा क्वीन के गरबा डांस को सबने एंजॉय किया। यहां अपनी फेवरेट सेलिब्रिटी के साथ स्टेज शेयर कर ऋतिक रोशन काफी खुश नजर आए। इवेंट में उन्होंने नवरात्री फेस्टिवल की बचपन की अपनी यादें भी शेयर की। एक्टर ने कहा, "बचपन में बहुत खेलता (गरबा, डांडिया) था। बहुत मजा आता था। मुझे याद है कि मेरी दादी (ईरा रोशन) जो हैं वो मुझे समझाती थी, मंदिर में जो देवी स्थापित होती हैं उनके बगल में मेरी पिक्चरों की स्क्रिप्ट रखती थी, ब्लेसिंग्स के लिए। और मुझे समझाती थी कि ये जो उत्वस है ये उन देवी का उत्सव है जिन्होंने बुराई का सर्वनाश किया था। उस देवी में बहुत शक्ती है.. वो शक्ती मुझे नजर आ रही है, आप सब में। और ये सारी जो शक्ती है ये मैं लेके अपने काम में डालने वाला हूं। अपने किरदार में डालने वाला हूं। अगर आपको मेरे काम में कभी पॉवर दिखें तो ये याद रखिएगा कि ये पावर मुझे आपसे मिला है...उसके लिए बहुत बहुत बहुत शुक्रिया। अगर आपकी ताकत नही होती तो मेरा कुछ नही हो सकता है।"

 

ऋतिक रोशन ने इवेंट में अपनी हालिया रिलीज फिल्म विक्रम वेधा के लिए भी लोगों से ब्लेसिंग मांगी। इस खास मौके और अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मेरी दादी एक और बात समझाती थी मुझे, कहती थी कि बुराई और अच्छाई दोनों हम सबमें है। और हमारे अंदर बुराई और अच्छाई का जो संबंध है वो इतना सिंपल नही है। और यही है हमारी विक्रम वेधा की कहानी। अगर आपने देखी नही है, तो जरूर देखिएगा। पिक्चर अच्छी है इसकी गारंटी मैं दे सकता हूं।"

 

आपको बता दें, विक्रम वेधा 30 सिंतबर को थिएटर्स में रिलीज हुई है। इस फिल्म के रिलीज से ही खूब प्यार और सरहाना मिल रही है। इस फिल्म में ऋतिक के साथ सैफ अली खान ने भी एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के अवतार में सभी का दिल जीत रहे हैं। तो अब इंतजार मत कीजिए और फेस्विल्स को  ऋतिक और सैफ की फिल्म के साथ एंजॉय कीजिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Related News

Recommended News