'RRR' के प्रमोशन के लिए गुजरात पहुंची टीम, एनटीआर जूनियर, राम चरण और एसएस राजामौली ने 'स्टैचू ऑफ यूनिटी' के पास खड़े होकर यूं दिए पोज

3/21/2022 12:24:17 PM

मुंबई. डायरेक्टर एस.एस राजामौली फिल्म 'आरआरआर' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में एनटीआर जूनियर, राम चरण और आलिया भट्ट है। इस दिनों एनटीआर जूनियर, राम चरण और एसएस राजामौली फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। हालांकि आलिया भट्ट कहीं भी उनके साथ नजर नहीं आ रही है। हाल ही में टीम फिल्म के प्रमोशन के लिए गुजरात पहुंची है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में एनटीआर जूनियर, राम चरण और एसएस राजामौली नजर आ रहे हैं। एनटीआर जूनियर ब्लैक शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने शेड्स लगाए हुए हैं। वहीं राम चरण व्हाइट टी-शर्ट और क्रीम पैंट में दिखाई दे रहे हैं।

इसके ऊपर से एक्टर ग्रीन शर्ट पहनी हुई है और एसएस राजामौली रेड शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। तीनों गुजरात में 'स्टैचू ऑफ यूनिटी' के पास खड़े होकर पोज दे रहे हैं और अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए अपने हस्ताक्षर भी किए। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें 'आरआरआर' में जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम की भूमिका निभा रहे है, जो कि एक स्वतंत्रता सेनानी है। फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट के साथ-साथ अजय देवगन भी नजर आएंगे।

PunjabKesari

19 मार्च को कर्नाटक के चिक्कबल्लापुरा में फिल्म का प्री रिलीज इवेंट आयोजित किया गया। 25 मार्च को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मेकर्स को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News