Video: आदिपुरुष की टीम ने ट्रेलर लॉन्च पर फैंस को दिखाई फिल्म की भव्य झलक

5/9/2023 10:19:13 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  फिल्म आदिपुरुष के ट्रेलर लॉन्च  के एक दिन पहले ही हैदराबाद में  इस फिल्म के  ट्रेलर को खास तौर पर प्रसंशको को दिखाया गया जिसके बाद लोगों ने जोरोशोरों से फिल्म का जश्न मानना शुरू कर दिया। जहाँ पूरी दुनिया 9 मई को ट्रेलर रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही है, वहीं निर्माताओं  ने पैन-इंडिया स्टार प्रभास के प्रशंसकों के लिए इस अनुभव को बड़ा बनाने के लिए ट्रेलर के स्पेशल प्रीव्यू का आयोजन किया और उनके लिए इस दिन को खास बनाया। 

 

तेलंगाना की राजधानी में प्रभास की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और उनके फैन्स के बीच  शूरूआत से ही फिल्म को लेकर जबरदस्त दीवानगी देखने को मिली है। इस उत्साह को बढ़ाते हुए, पैन-इंडिया स्टार प्रभास फिल्म की मुख्या अभिनेत्री  कृति सैनन , निर्देशक ओम राउत और निर्माता भूषण कुमार के साथ इस भव्य समारोह  की शुरुआत करने के लिए सोमवार को उनके  शहर पहुंचे। अपने नायक की एक झलक देखने के लिए उत्साहित, विशेष रूप से उनकी आगामी भव्य फिल्म के अनावरण को देखते ही वे सिनेमाघरों के बाहर ज़ोर ज़ोर से नारे लगाने लगे और प्रसंशा करने से खुद को रोक नहीं पाए।  फिल्म से जुड़े भव्य दृश्य से लेकर दिल को छु जानेवाले बैकग्राऊँड स्कोर तक, फिल्म के हर पहलु को लेकर प्रसंशक काफी उत्साहित थे।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Navodaya Times (@navodayatimes)


आदिपुरुष की रिलीज को लेकर उत्साह लगातार बढ़ता जा रहा है और फिल्म का ट्रेलर दुनिया भर में 16 जून को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में इस इस भव्य फिल्म की रिलीज की प्रत्याशा को बढ़ाने का काम करेगा।आदिपुरुष, ओम राउत द्वारा निर्देशित, टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर, यू वी क्रिएशन के प्रमोद और वामसी द्वारा निर्मित है और 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज़ की जाएगी ।

Content Editor

kahkasha