सिद्धू मूसे वाला को श्रद्धांजलि के तौर पर वर्ल्ड फेमस टैटू आर्टिस्ट ने किया फ्री टैटू बनाने का ऐलान, फैंस ने बाहों पर गुदवाया सिंगर का चेहरा

5/31/2022 11:48:51 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसे वाला की 29 मई 2022 को पंजाब के मनसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई। महज 28 साल की उम्र में उनके इस दुनिया को अलविदा कह जाने से फैंस काफी सदमें में हैं और अपने-अपने अंदाज में सिंगर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच दिल्ली के मशहूर टैटू आर्टिस्ट मंजीत टैटूज ने सिंगर को श्रद्धांजलि के तौर पर लोगों को सिद्धू मूसे वाला का फ्री टैटू बनाने का ऐलान किया।

 

टैटू आर्टिस्ट मंजीत टैटूज ने सिद्धू मूसे वाला को श्रद्धांजलि देते हुए यह मेैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वहीं उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर सिद्धू मूसे वाला के फैंस अपनी बाहों में सिंगर के टैटू बनवाते भी नजर आए। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manjeet Singh (@manjeettattooz)


सिंगर की मौत के बाद उनका गोली सॉन्ग सच होता नजर आ रहा है। जिसमें उन्होंने कहा था, गोली वज्जू ते सोचीं ना मैं मर जाऊंगा, यारा दी बाहां ते मेरे टैटू बनने। फैंस सिद्धू मूसे वाला के निधन के बाद श्रद्धाजलि के तौर पर  बाहों में उनके टैटू बनवा रहे हैं।

 

सिद्धू मूसे वाला का जन्म 17 जून 1993 को मानसा जिले के मूसा गांव में हुआ था। उनका असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था। सिद्धू की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग थी। उनके गानों का लोगों में काफी क्रेज देखने को मिलता था। साल 2022 में सिद्धू कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे, लेकिन पंजाब विधानसभा चुनाव में वह हार गए थे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News