Tata Kardene गाने को 1.5 मिलियन व्यूज होने पर निर्देशक राजीव रूइआ ने कही ये बात

3/7/2022 2:28:01 PM

नई दिल्ली। राजीव रुइया "टाटा करदे ने" गाने में अपनी उल्लेखनीय दृष्टि की वजह से  सुर्खियों में आने लगे  हैं। इस रोमांटिक गाने में ऑनलाइन सेंसेशन , आकृति अग्रवाल और जय पटेल मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं।  कहानी आकर्षक और रोमांटिक है, और zee  म्यूज़िक के अंतर्गत रिलीज़ हुई हे , जिसका मधुर ट्रैक ने  हमारे दिलों कब्ज़ा कर लिया हे।    

       

सबसे रोमांटिक गाने, "टाटा करदे ने" ने सिर्फ 2 दिनों में 1 .5  मिलियन व्यूज को पार कर लिया है। इसकी सफलता पर, टाटा करदे ने के निर्देशक राजीव एस रुइया ने आभार व्यक्त करते हुये कहते हे , "मुझे बहुत खुशी है कि मैं इस गीत में अपनी पूरी दृष्टि व्यक्त करने में सक्षम रहा ।" गाने के मुताबिक जब आप अपने प्रिय को देखेंगे तो आप अपनी मौजूदगी और अपने आस-पास की हर चीज भूल जाते हैं , जब आप अपने प्रियजन को याद करेंगे तो इस गाने मधुर म्यूजिक और शब्द से आपको उनकी याद दिला देगा और जिस से आप शर्मा जाओगे।उसी साथ राजीव सर कहते हे की आकृति अग्रवाल और जय पटेल के साथ काम करना मेरे लिए खुशी की बात है, जिनका काफी सहयोग रहा है।  यह गीत इस बारे में है कि आप कैसे खुद को रोक नहीं पाते किसी से प्यार करने से  लेकिन जब वह प्यार हम से दूर जा रहा हे यह पता चलते हे तो  हम खुद को रोक नहीं पाते उनसे प्यार का इज़हार करने से। मैंने अपने दर्शकों को सर्वश्रेष्ठ गाना देने की  पूरी कोशिश की, इसलिए मुझे उम्मीद है कि वे गीत का आनंद लेंगे और उसे इस साल का लोकप्रिय गाना बना दे। "

 

 

काम के  मोर्चे पर: राजीव एस रुइया फिल्म माय फ्रेंड गणेशा में उनके उत्कृष्ट निर्देशन के लिए काफी प्रशंसा हासिल की है। इसके अलावा राजीव एस रुइया  रोमांटिक सिंगल्स का निर्देशन कर रहे हैं और जल्द ही फिल्म लव यू शंकर को निर्देशन करते हुए दिखाई देंगे, जिसमें श्रेयस तलपड़े हैं और तनीषा मुखर्जी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News