''अनुपमां'' फेम तसनीम नेरुरकर हुईं कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

4/9/2021 5:17:23 PM

मुंबई. कोरोना वायरस के केस बहुत तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। इस बढ़ते केसों की वजह से हालात भयंकर होते जा रहे हैं। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स लगातार इसकी चपेट में आ रहे हैं। अब शो 'अनुपमां' में 'राखी दवे' का किरदार निभाने वाली तसनीम शेख भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। तसनीम ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

तसनीम ने अपनी सनसेट की तस्वीर शेयर की है। जिसपर कोविड पॉजिटिव लिखा हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए तसनीम ने लिखा- मैं आप को बताना चाहती हूं कि मैंने हाल ही में कोरोना टेस्ट करवाया जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि, मैं इससे अपनी पूरी इच्छाशक्ति के साथ लड़ने जा रही हूं और मुझे यकीन है कि मैं इसका मजबूती के सामना करुंगी। मैं हर उस व्यक्ति से विनती करती हूं कि जो कुछ दिनों से मेरे संपर्क में थे वह खुद को कुछ समय के लिए क्वारंटाइन कर ले। मैं जल्द आप लोगों से मिलती हूं। इस खबर को सुनकर तसनीम के फैंस चिंता में आ गए हैं।


बता दें तसनीम के अलावा अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, आमिर खान, आर माधवन, रूपाली गांगुली और प्रोड्यूसर राजन शाही भी कोरोना की चपेट में चुके हैं।

Content Writer

Parminder Kaur