दुर्घटना: प्लेन क्रैश में टार्जन इन मैनहट्टन फेम जो लारा का निधन, पत्नी समेत 5 और लोगों की भी हुई मौत

5/31/2021 10:12:36 AM

लंदन: टेलीविजन फिल्म "टार्जन इन मैनहट्टन" में टार्जन की भूमिका निभाने वाले एक्टर जो लारा का निधन हो गया है। उनकी निधन अमेरिका में टेनेसी स्थित झील में शनिवार को हुए प्लेन क्रैश में हुआ। लारा महज 58 साल के थे। इस दुर्घटना में जो लारा की पत्नी ग्वेन शम्बलिन समेत 5  लोगों की मौत हो गई है।

PunjabKesari

बताया रहा है कि जो लारा संग अन्य 6 लोग छोटे जेट में सफर कर रहे थे जो क्रैश होकर Nashville के नजदीक स्थ‍ित Tennesse झील में जा गिरा। मामले में पुलिस की छानबीन कर रही हैं। शनिवार की शाम को रेस्क्यू टीम ने मलबे से 7 लोगों के अवशेष बरामद किए हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है।

PunjabKesari

लारा ने 1989 में टेलीविजन फिल्म 'टार्जन इन मैनहट्टन' में टार्जन की भूमिका निभाई थी। इसके बाद में उन्होंने टीवी सीरीज 'टार्जन: द इपिक एडवेंचर्स' में भी अभिनय किया। ये सीरीज 1996-1997 तक चली। इसमें लारा की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई।

PunjabKesari

लारा ने संगीत में अपना करियर बनाने के लिए 2002 में 20 साल बाद एक्टिंग को अलविदा कहा ये वो समय था जब लारा अपने करियर के पीक पर थे। एक्शन फिल्में आर्मस्ट्रांग और वारहेड के लिए उन्हें आज भी याद किया जाता है। उन्होंने दो शादियां कीं। लारा ने ग्वेन शम्बलिन से साल 2018 में ही शादी की थी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static