एक्टर तरुण खन्ना ने सुशांत के दोस्त संदीप और रेहा पर लगाए गंभीर आरोप, Video शेयर कर कहा-''ये सुसाइड नहीं हत्या है''

7/8/2020 1:51:25 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद ही सोशल मीडिया पर कई तरह के दावे किए जा रहे हैं। बाॅलीवुड के स्टार्स पर ङी कई तरह के इल्जाम लगाए जा रहे हैं। इसी बीच टीवी एक्टर तरुण खन्ना ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर  एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह दिवंगत एक्टर सुशांत के बारे में बात कर रहे हैं।

PunjabKesari

वीडियो में एक्टर ने कहा है कि वह अपने काम और परिवार के अलावा किसी अन्य विषय पर बात नहीं करते हैं, लेकिन सुशांत की मौत के बाद से उनसे चुप नहीं रहा गया। उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा बिल्कुल नहीं लग रहा कि सुशांत आत्महत्या कर सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने इस बात का दावा भी किया है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं बल्कि उनकी हत्या की गई है। 

PunjabKesari

तरुण खन्ना ने कहा कि सुशांत ने बहुत बड़ी फिल्मों में काम किया है और उनके पास करोड़ों की संपत्ति थी तो वह कैसे सुसाइड कर सकता है। सुशांत पढ़ाई और एक्टिंग में भी अच्छे थे, वो ऐसा कैसे कर सकते हैं। तरुण ने कहा-'क्या ऐसे आदमी को डिप्रेशन हो सकता है। जो हमारे लिए आशा की किरण थे। हमारे हीरो को मार दिया गया है या मर गया है, हमें ये जानने का तो हक है ना। मैं ये बार बार कह रहा हूं कि सुशांत की हत्या की गई है, लेकिन उनके दोस्त संदीप सिंह का एक बार इंटरव्यू देखें कि वो क्या बोल रहे हैं।'

PunjabKesari

'एक बार संदीप सिंह का इंटरव्यू जरूर देखें'

वीडियो में तरुण खन्ना ने आगे कहा-'सुशांत के दोस्त संदीप और रयूमर्ड गर्लफ्रेंड सामने आकर कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने इन दोस्तों को लेकर कहा- 'जब आप उसके घर में पल रहे थे, खाना खा रहे थे उस स्टार के पैसों पर तब आपको सब चलता था, आज वो मर गया है।

PunjabKesari

आप एक बार संदीप सिंह का इंटरव्यू देखें, वो ऐसे बात कर रहा है, जैसे वो सुशांत को बनाने वालों में से एक था। तुम कौन हो। उसका खून नहीं खौल रहा। मेरा खून खौल रहा है, मैं उसे ठीक से जानता तक नहीं था, मुझे बुरा लग रहा है कि उसे क्यों मारा गया।' 

PunjabKesari

स्टार्स पर उठाए कई सवाल

तरुण खन्ना ने कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स पर भी चुप रहने को लेकर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा है ये लोग सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं कर रहे, इनका एक साथी चला गया है। उन्होंने कहा- 'क्यों कोई सुशांत के बारे में बात नहीं कर रहा, क्यों किसी ने नहीं कहा एक बार भी कि इस मामले में सीबीआई जांच करवानी चाहिए, अगर किसी और के साथ ऐसा होता तो क्या तब यही होता? क्या तब भी लोग हाथ पे हाथ धरे बैठे रहते, क्या तब भी कोई जांच नहीं होगी।

PunjabKesari

पुलिस कुछ तो बोले आज 20 दिन से ज्यादा हो गए हैं। दिल को बहुत धक्का लगता है, जब कोई उनकी मौत को आत्महत्या बोलता है।' तरुण ने अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार समेत कई स्टार्स पर से इस मामले में बोलने को कहा है। इसके साथ ही तरुण ने इस मामले में सीबीआई जांच की भी मांग की है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Tarun Khanna (@tarunkhanna23.tk) on

 

तरुण खन्ना ने आगे कहा- 'जब भी मैं उनके पिता को देखता हूं, कितना मुश्किल होता है किसी के लिए। किसी को तो आवाज उठानी चाहिए। बस शेखर कपूर और शेखर सुमन बोल रहे हैं। बाकी सब चुप हैं।' बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस जांच कर रही है। अभी तक इस मामले में 40 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News