Video:ये हैं ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' में दया बेन की मां! इस एपिसोड दिखी थी ''जेठालाल'' की सास की झलक

5/24/2021 11:37:49 AM

मुंबई: टीवी शो तारतक मेहता का उल्टा चश्मा हर किसी का सबसे पसंदीदा शो है। यह शो 2008 में शुरू हुआ था और तब से लेकर अब तक ये शो लोगों के दिलों में बसा है। इस शो का हर किरदार लोगों के दिलों दिमाग में घर किए है। फिर चाहे वह जेठालाल हो, दयाबेन या फिर मास्टर भिड़े ही क्यों ना हो। वहीं शो में ऐसी कई बातें जिनसे कभी पर्दा नहीं उठा।

PunjabKesari

जैसे पिंकू के माता-पिता कौन है, पोपटलाल की शादी कब होगी और दया बेन की मां कौन है जिनसे वह अक्सर फोन पर बात करती रहती हैं। दयाबेन की मां शो में कभी भी दिखाई नहीं दी लेकिन  बिना किसी उपस्थिति के भी शो में एक महत्वपूर्ण किरदार बनी हुई है।

PunjabKesari

दयाबेन की मां के बारे एक बात यह सामने आती रहती है कि वह एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं, जो ज्यादातर नए नए नाम देकर अपने दामाद जेठालाल का मजाक उड़ाती हैं। हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि वह वास्तव में शो के एक एपिसोड में नजर आई थीं।

PunjabKesari

जी,हां यह शो में काफी पहले हुआ था जिसके बारे में कॉमेडी शो के कम ही दर्शक जानते हैं। हाल ही में इस दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है,जिसमें दयाबेन की मां का गुजराती में बात करती दिख रही हैं। यह 349वां एपिसोड था लेकिन इसके बाद दया की मां शो पर दिखाई देना बंद हो गई।

PunjabKesari

वर्तमान में, शो ने 3000 एपिसोड के लैंडमार्क को पार कर लिया है, इसलिए यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या दया की मां कभी शो में अपनी जगह बनाती हैं। एक बार उनके किसी एपिसोड में नजर आने से जुड़ी अटकलें सामने आई थीं। देखें वीडियो..

बता दें कि दयाबेन का रोल करने वालीं दिशा वकानी  अपने पहले बच्चे को जन्म देने के बाद बेटी की परवरिश के लिए सो से ब्रेक लिया है। वह 3 साल से ज्यादा समय से शो से दूर हैं। फैंस बेसब्री से दयाबेन के शो में वापसी का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि खबरें हैं कि दिशा ने अब शो को छोड़ दिया है और इब उनकी जगह कोई और दयाबेन का किरदार निभा सकती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News