तारक मेहता में कोरोना का कहर, सुंदर लाल के बाद अब कोविड-19 की चपेट में आए भिड़े सर

3/20/2021 9:12:03 AM

मुंबई: डेडली वायरस कोरोना ने एक बार फिर अपनी रफ्तार तेज कर ली हैं। बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई स्टार्स भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं।  अब खबर है कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के भिड़े मास्टर यानि एक्टर मंदार चंदवादकर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मंदार ने अपना टेस्ट कराया था और शुक्रवार को उनका रिजल्ट पॉजिटिव आया है।

एक सूत्र का कहना है-'मंदार एक सप्ताह से हल्के लक्षणों के साथ सर्दी का सामना कर रहे थे, धीरे-धीरे उनकी प्रॉब्लम बढ़ती जा रही थी। उन्होंने अपनी परेशानी के लिए डॉक्टर से मिले तो उन्होंने ने कोरोना वायरस का टेस्ट कराने की सलाह दी। उन्हें इसकी थोड़ी आशंका दिख रही थी कि उनका टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव आएगा।'

कहा जा रहा है कि शो के निर्माता असित मोदी के लिए चिंता की बात यह है कि हाल में चल रहे सभी ट्रैक भिड़े और उनके परिवार पर ही फोकस थे और मेकर्स को अचानक स्टोरी के लिए अपना ट्रैक चेंज करना पड़ेगा।

सुंदर लाल भी हुए कोरोना का शिकार

इससे पहले शो में सुंदर लाल का किरदार निभा रहे मयूर वकनानी भी कोरोना की चपेट में आए थे।  रिपोर्ट के मुताबिक, मयूर वकानी को दो दिनों से बुखार आ रहा था जिसे लेकर वह कोई रिस्क नहीं लेना चाहते थे। जब उन्होंने टेस्ट करवाया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं कुछ और लक्षण नजर आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वह अहमदाबाद के एसवीपी अस्पताल में ही भर्ती हैं।
 

Content Writer

Smita Sharma