Tara Vs Bilal का ट्रेलर हुआ रिलीज, रोमांस करते दिखे हर्षवर्धन राणे और सोनिया राठी

10/8/2022 3:57:13 PM

नई दिल्ली। तारा और बिलाल के रूप में हर्षवर्धन और सोनिया की पहली झलक ने दर्शकों के बीच अपने विशिष्ट रूप के लिए काफी हलचल मचाई। तारा और बिलाल की दुनिया की एक झलक देते हुए, निर्माताओं ने आज फिल्म के ट्रेलर रिलीज कर दिया है। टी-सीरीज़ के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, भूषण कुमार ने कहा, “हमारा उद्देश्य हमेशा दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करना रहा है और तारा बनाम बिलाल इसका एक और उदाहरण होगा। जॉन के साथ काम करना हमेशा एक खुशी की बात होती है और मैं इस फिल्म के लिए कलाकारों द्वारा की गई कड़ी मेहनत को देख सकता हूं। हमें उम्मीद है कि दर्शक खुले दिल से फिल्म का स्वागत करेंगे।"

 

 

फिल्म के बारे में बोलते हुए हर्षवर्धन राणे ने कहा, “मेरी पहली फिल्म के बाद, सोशल मीडिया पर लोग फिल्म निर्माताओं से मुझे फिर से एक रोमांटिक फिल्म में लेने का अनुरोध कर रहे हैं, मैं दर्शकों को भरपूर फिल्म देने के लिए भूषण सर और जॉन सर का बहुत आभारी हूं। लंबे समय के बाद मधुर रोमांस"। लीडिंग लेडी सोनिया राठी ने व्यक्त किया, "तारा मेरे दिल के बहुत करीब एक चरित्र है। हर्षवर्धन और पूरी टीम के साथ काम करना एक धमाका था। हमने उसी पर बहुत सारे मजेदार पल बिताए हैं और यह एक रोमांच जैसा महसूस हुआ। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को हमारी फिल्म उतनी ही पसंद आएगी, जितनी हमें इसे बनाने में मिली है।”

 

निर्माता जॉन अब्राहम ने कहा, "तारा वर्सेज बिलाल एक ऐसी कहानी है जो आपको हंसाएगी, रुलाएगी और एक ही समय में तारा और बिलाल के प्यार में पड़ जाएगी। मैं हर्षवर्धन और सोनिया जैसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ इतनी शुद्ध कहानी लेकर बेहद खुश हूं कि निश्चित रूप से दर्शकों के दिल को छू जाएगी। तारा वर्सेज बिलाल लंदन में सेट है और आपको भावनाओं की एक रोलरकोस्टर सवारी पर ले जाकर परिवार, प्यार और अपने भीतर के राक्षसों पर काबू पाने के महत्व को सिखाता है। गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ मौजूद हैं ए टी-सीरीज़ फ़िल्म्स, जेए एंटरटेनमेंट और टीवीबी फ़िल्म्स प्रोडक्शन तारा बनाम बिलाल भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और जॉन अब्राहम द्वारा निर्मित; समर इकबाल द्वारा निर्देशित 28 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News