बोल्ड अंदाज में करीना के भाई संग पार्टी में पहुंची तारा, कपल पर टिक गईं सबकी निगाहें

10/23/2019 9:17:46 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आज अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर मलाइका ने मंगलवार रात बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर समेत दोस्तों के साथ
पार्टी की। इस पार्टी में कई सितारे पहुंचे। लेकिन पार्टी में एक ऐसा कपल भी था जिस पर सबकी निगाहें टिक गईं।

ये कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस तारा सुतारिया और करीना कपूर के कजिन आदर जैन थे। पार्टी में इस कपल ने बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में एंट्री ली।

लुक की बात करें तो तारा ब्लैक कलर की ट्यूब ब्रा के साथ मैचिंग स्कर्ट में बेहद ही हाॅट एंड बोल्ड दिखीं। इसके साथ उन्होंमे एक जैकेट पेयर की थी। इसके साथ मिनिमल मेकअप और खुले बार उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

वहीं, इस मौके पर आदर ब्लैक टी-शर्ट, जींस और जैकेट में हैंडसम दिखे। पार्टी में दोनों ने एक-साथ कई पोज दिए। तारा और आदर की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

बता दें कि यह पहली बार नहीं हैं जब कारा और आदर यूं किसी इवेंट में एकसाथ दिखे हों। इससे पहले ये कपल गणेश पूजा में भी एक-साथ नजर आया था। आए दिन इस कपलको डिनर डेट या फिर कई जगहों पर देखा जाता है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आदर ने साल 2017 में म्यूजिकल ड्रामा फिल्म 'कैदी बैंड' से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। यह उनकी और पहली और आखिरी फिल्म थी। उन्हें कई इवेंट्स और पार्टीज में देखा जाता है। 

वहीं तारा की बात करें तो उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से करियर की शुरुआत की। तारा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मरजावां और सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ तेलगू फिल्म RX 100 के रीमेक में नजर आएंगी।

Smita Sharma