तारा सुतारिया-कृष्णा श्रॉफ की स्पेशल बॉन्डिंग, क्रॉप टॉप में टाइगर की बहन ने फ्लॉन्ट किए बॉडी टैटू

7/29/2019 12:56:47 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने हाल ही में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में तारा के साथ टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे लीड रोल में है। तारा अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। फिल्म इंडस्ट्री की न्यूकमर तारा इन दिनों फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। अपने हॉटनेस और बोल्डनेस के चलते वो काफी पॉपुलर हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में वो टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ नजर आ रही है।

दोनों जुहू में पीवीआर के बाहर स्पॉट हुईं। लुक की बात करें तो तारा इस दौरान व्हाइट गंजी क्रॉप टॉप के साथ ब्लू शॉर्ट्स में बेहद हॉट अंदाज में नजर आईं। हालांकि उन्होंने आर्मी प्रिंटेड शर्ट को अपनी कमर पर बांधा हुआ था। मिनिमल मेकअप के साथ खुले बाल और शेड्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

वहीं, टाइगर की बहन कृष्णा इस दौरान ब्राउन क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक लोअर में कहर ढा रही हैं। क्रॉप टॉप में उन्होंने बॉडी पर बने टैटू भी फ्लॉन्ट किए। पीवीआर के बाहर निकलते ही दोनों हसीनाओं ने स्टाइलिश अंदाज में पैपराजी को पोज दिए।

दोनों पीवीआर के बाहर एक दूसरे का हाथ थाम कर निकलीं। दोनों की तस्वीरें देख साफ पता लग रहा था कि इन दोनों में बॉन्डिंग कितनी अच्छी है। तारा और कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दोनों हसीनाएं अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती है। जिसके चलते उनकी लंबी फैन फॉलोइंग है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तारा ने डिजनी इंडिया के शो 'बिग बड़ा बूम' से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह 'विनी' की भूमिका में 'द स्वीट लाइफ ऑफ करन एंड कबीर' शो में भी नजर आई थीं। तारा फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से डेब्यू करने के बाद अब जल्द ही मिलन लूथरिया की फिल्म 'RX 100' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी नजर आएंगे।

तारा इस फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वहीं, कृष्णा भले ही फिल्मी दुनिया में एक्टिव ना हों, लेकिन उन्हें फैंस के बीच लाइमलाइट में बने रहना आता है। टाइगर की बहन अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस और बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनके फैंस उन्हें जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करते हुए देखना चाहते हैं।

Neha