Pics: सैलून के बाहर तारा सुतारिया का दिखा स्टाइलिश लकु,मीडिया को यूं दिए पोज

12/23/2019 2:23:07 PM

मुंबई: एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने इसी साल बाॅलीवुड में डेब्यू किया। तारा ने फिल्म  'स्टूडेंट ऑफ ईयर 2' से करियर की शुरुआत की। एक्ट्रेस की की डेब्यू फिल्म तो कुछ कमाल नहीं दिखा सकी पर उनके ड्रेसिंग सेंस को फैंस काफी पसंद करते हैं।

फिल्मों में आने से पहले ही तारा करोड़ों दिलों की जान बन चुकी थीं। तारा जो भी कैरी करती है उसमें स्वैग देखने को मिलता है। बीती रात तारा को बांद्रा के सैलून के बाहर देखा गया।

इस दौरान तारा लैवेंडर कलर के टाॅप और व्हाइट जैगिंग में स्टाइलिश दिखीं। मिनिमल मेकअप, ओफन हेयर्स और शेड्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

तारा ने अपने लुक को मोतियों की माला से पूरा किया है। सैलून के बाहर एक्ट्रेस ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।


पर्सनल लाइफ की बात करें तो तारा इन दिनों करीना कपूर के कजिन आदर जैन को डेट कर रही हैं।  आए दिन इस कपल को एक-साथ कई इवेंट में स्पाॅट किया जाता है।बीते दिनों ही तारा और आदर ने अपने रिश्ते को इंस्टा पर ऑफिशयल किया था। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो तारा हाल ही में  सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'मरजावां' में नजर आईं थीं। तारा जल्द ही फिल्म 'तड़प' में दिखेंगी। यह साउथ की सुपरहिट फिल्म 'RX100'का हिंदी रीमेक है। फिल्म में तारा के अपोजिट सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी हैं, जो इस फिल्म के जरिए डेब्यू करेंगे। 

Smita Sharma