देर रात सैलून के बाहर स्पाॅट हुईं तारा, ग्रिड प्रिंट ट्यूब ड्रेस दिखीं स्टनिंग

9/16/2019 10:07:36 AM

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री में इस साल कई नए चेहरों की एंट्री हुईं। एक्ट्रेस तारा सुतारिया भी उन्हीं नए स्टार्स में से एक हैं। डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली तारा अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती है।

थोड़े ही समय में तारा ने अपने फैशन सेंस से लड़कियों को अपना दीवाना बना लिया है। तारा जो भी कैरी करती हैं उसे बखूबी से कैरी करती हैं। बीती रात तारा को सैलून के बाहर स्पाॅट किया गया।

इस दौरान 'मरजावां' की एक्ट्रेस ग्रिड प्रिंट ट्यूब ड्रेस में हाॅट दिख रही थीं। इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप किया था। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था। सैलून के बाहर तारा ने मुस्कुराते हुए पोज दिेए।

तारा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर धड़ले से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

तारा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। खबरें हैं कि तारा करीना कपूर के कजिन आदर जैन को डेट कर रही हैं।

 

बीते दिनों ही दोनों को करीना के घर के बाहर देखा गया था। जानकारी के लिए बता दें कि तारा का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी जुड़ चुका है।  

काम की बात करें तो तारा ने बाॅलीवुड में आने से पहले कई डिज़नी शो में काम किया है। वह 'द सूट लाइफ ऑफ करन एंड कबीर', 'बिग बड़ा बूम', ओए जस्सी जैसी कई शोज में नजर आ चुकी हैं।

अपकमिंग प्रोजैक्टस की बात करें तो तारा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मरजावां और सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ तेलगू फिल्म RX 100 के रीमेक में नजर आएंगी। अहान इस फिल्म से बाॅलीवुड में डेब्यू करेंगे। 

 

 

Smita Sharma