सुनील शेट्टी के बेटे संग स्पाॅट हुईं तारा सुतारिया, शर्ट के बटन खोल दिखाया किलर लुक

6/28/2019 3:59:23 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। फिल्म इंडस्ट्री की न्यूकमर तारा इन दिनों फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं।

अपने हॉटनेस और बोल्डनेस के चलते वो काफी पॉपुलर हैं। इस बीच उनको सुनिल शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ डायरेक्टर मिलन लूथरिया के साथ ऑफिस के बाहर ब्रांद्रा में स्पॉट किया गया। 

इस दौरान तारा ब्लैक और ग्रे शर्ट के साथ ब्लैक जैगिंग में हमेशा की तरह बोल्ड लुक में नजर आईं। उन्होंने अपने शर्ट को आगे से ओपन रखा था जिसमें उनको स्पोर्ट्स ब्रा साफ नजर आ रही थी।

वहीं, अहान ग्रे टीशर्ट के साथ डेनिम जींस में कैजुअल लुक में बेहद कूल दिख रहे थे। मिलन लूथरिया के ऑफिस के बाहर आते ही तारा ने पैपराजी को देख मुस्कुराते हुए पोज दिए। इस अपकमिंग ऑनस्क्रीन जोड़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो तारा ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ बाॅलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में तारा के साथ टाइगर श्राॅफ और अनन्या पांडे नजर आए थे। इसके अलावा तारा ‘मरजावां’ में भी नजर आएंगी।

ये फिल्म भी इसी साल रिलीज होगी। वहीं अब वो जल्द ही मिलन लूथरिया की फिल्म 'RX 100' में दिखाई देंगी।

तारा इस फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। ये फिल्म तेलुगु फिल्म ‘आरएक्स 100’ के हिंदी रीमेक है। वहीं, अहान इस फिल्म से बाॅलीवुड में डेब्यू करेंगे।


 

Neha