बिना मेकअप जुहू में स्पॉट हुईं तारा, क्यूट चेहरे पर दिखी थकावट

7/4/2019 4:22:44 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। फिल्म इंडस्ट्री की न्यूकमर तारा इन दिनों फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं।

अपने हॉटनेस और बोल्डनेस के चलते वो काफी पॉपुलर हैं। हाल ही में उनको जुहू डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया। हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने अपने हॉट लुक से सबको इंप्रेस किया। 

इस दौरान तारा व्हाइट शर्ट के साथ ब्लू डेनिम जींस और चश्मा लगाए हुए बेहद सिंपल और क्यूट अंदाज में नजर आईं। गाड़ी से उतरते ही उन्होंने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए।

इन लेटेस्ट तस्वीरों में तारा बिना मेकअप के भी काफी खूबसूरत लग रही हैं। हालांकि कुछ तस्वीरों में उनका चेहरा काफी सुस्त और थका हुआ नजर आ रहा है। इसके साथ खुले बाल और ब्लैक पर्स उनके लुक को परफैक्ट बना रहे हैं। तारा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो तारा ने डिजनी इंडिया के शो 'बिग बड़ा बूम' से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह 'विनी' की भूमिका में 'द स्वीट लाइफ ऑफ करन एंड कबीर' शो में भी नजर आई थीं।

तारा फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से डेब्यू करने के बाद अब जल्द ही मिलन लूथरिया की फिल्म 'RX 100' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी नजर आएंगे। तारा इस फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। 

Neha