क्राॅप टाॅप में 23 की तारा ने फ्लाॅन्ट किए एब्स, 32 की श्रद्धा का भी दिखा स्टनिंग लुक

9/24/2019 12:15:07 PM

मुंबई: मायानगरी मुंबई में कभी कैजुअल लुक तो कभी स्टनिंग अवतार में बी-टाउन की हसीनाओं को डिफ्रेंट- डिफ्रेंट जगहों पर स्पॉट किया जाता है। मीडिया भी इन हसीनाओं को पूरी अपडेट रखती है और इन्हें  कैप्चर करने का एक मौक नहीं छोड़ती।  ये हसीनाएं हर वक्त एक-दूसरे से बेहतर दिखने की पूरी कोशिश करती हैं। तस्वीरें सामने आते ही उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। फैंस स्टार्स की एक झलक पाने के लिए बेचैन रहते हैं। बीती शाम श्रद्धा कपूर और तारा सुतारिया को अलग-अलग जगह पर देखा गया। इस दौरीन की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। देखें श्रद्धा कपूर और तारा सुतारिया का लुक...

श्रद्धा कपूर

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। इसके अलावा एक और चीज है जो किसी को भी श्रद्धा का फैन बनाती है वह उनकी क्यूट स्माइल। श्रद्धा को बीती शाम को ऑफिस के बाहर देखा गया।

इस दौरान श्रद्धा ब्राउन स्पैगिटी टाॅप और ब्लू जाॅगर्स में गजब दिखीं। लाइट मेकअप,ब्लैक शेड्स और ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। गाड़ी से उतरते ही श्रद्धा ने मुस्कुराते हुए पोज दिए। उनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। काम की बात करें तो श्रद्ध की फिल्म 'साहो' और 'छिछोरे' हाल ही में रिलीज हुई है। श्रद्धा इन दिनों 'बागी 3' पर काम कर रही हैं। इस फिल्म अलावा वह वरुण धवन की स्ट्रीट डांसर में दिखेंगी। 


 

तारा सुतारिया

डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली तारा अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती है। कुछ ही समय में तारा ने अपने फैशन सेंस से लड़कियों को अपना दीवाना बना लिया है। तारा जो भी कैरी करती हैं उसे बखूबी से कैरी करती हैं।

बीती शाम तारा को जुहू के एक होटल के बाहर देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस क्राॅप टाॅप और डेनिम जींस में स्टाइलिश दिखीं। इसके साथ उन्होंने श्रग कैरी किया था। इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप किया था। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था। सैलून के बाहर तारा ने मुस्कुराते हुए पोज दिेए। तारा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर धड़ले से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 तारा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। खबरें हैं कि तारा करीना कपूर के कजिन आदर जैन को डेट कर रही हैं।काम की बात करें तो तारा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मरजावां और सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ तेलगू फिल्म RX 100 के रीमेक में नजर आएंगी। अहान इस फिल्म से बाॅलीवुड में डेब्यू करेंगे। 

 
 

Smita Sharma