सिद्धार्थ मल्‍होत्रा को बेहतरीन बॉयफ्रेंड मानती है तारा सुतारिया, रिलेशन को लेकर किए खुलासे

5/19/2019 2:00:30 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने हाल ही में फिल्म 'स्‍टूडेंट ऑफ द इयर 2' से डेब्यू किया है। इन दिनों वह फिल्म कास्ट के साथ फिल्म रिलीज होने के बाद लगातार सक्सेस पार्टी कर रही हैं। इसी बीच तारा बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं हैं। खबरों की माने तो तारा सिद्धार्थ मल्‍होत्रा को डेट कर रही हैं। अब इस बात को लेकर तारा पहली बार मीडिया के सामने आईं हैं और अपना रिेएक्शन दिया। 

डीएनए के इंटरव्यू के अनुसार तारा ने कहा कि हम जब से मिले हैं, लोग हमारी केमिस्ट्री को लेकर अलग-अलग बातें कर रहे हैं। लेकिन हम वास्तव में एक अच्छे दोस्त हैं। इतना नहीं लोगों को यह भी पता है कि मैं और सिद्धार्थ एक पड़ोसी भीं हैं ऐसे में हम अक्सर एक दूसरे के साथ बाहर आते जाते रहते हैं। मेरे और सिद्धार्थ के बीच काफी समानताएं हैं यही कारण है। इसी बीच जब तारा से पुछा गया कि क्या वे सिद्धार्थ को डेट कर रही हैं। इस पर उन्होंने कहा कि वे काफी क्यूट और स्वीट हैं और मुझे उम्मीद है कि वे एक बेहतरीन बॉयफ्रेंड साबित होंगे लेकिन मैं आपको कहना चाहती हूं कि मैं पूरी तरह से सिंगल हूं। 

 

बता दें कि अभी हाल ही में तारा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि 'मेरे नए क्रश के लिए तैयार हो रही हूं।' फिलहाल, यह क्‍लियर नहीं है कि नया क्रश कौन है। लेकिन तारा की यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 
 

Konika