ट्यूब ब्रा में तारा का किलर फिगर, टाइगर की बहन ने भी की बोल्डनेस की सारी हदें पार

8/3/2019 5:08:38 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने हाल ही में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में तारा के साथ टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे लीड रोल में है। तारा अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। फिल्म इंडस्ट्री की न्यूकमर तारा इन दिनों फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। अपने हॉटनेस और बोल्डनेस के चलते वो काफी पॉपुलर हैं। हाल ही में एक बार फिर उनको टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ और कुछ दोस्तों के सात नाइट आउट करते हुए स्पॉट किया गया। उनके नाइट आउट की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।



इस नाइट आउट के दौरान तारा ट्यूब ब्रा के साथ व्हाइट प्लाजो पैंट में बेहद हॉट एंड ग्लैमरस लुक में नजर आईं। इसके साथ मिनिमल मेकअप और खुले स्ट्रेट हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

वहीं, टाइगर की बहन कृष्णा नेट ब्रा टॉप के साथ डेनिम ब्लू मिनि स्कर्ट में कहर ढाती नजर आ रही हैं। रेस्टोरेंट के बाहर तारा और कृष्णा ने बोल्ड अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। तारा और कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दोनों हसीनाएं अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती है। जिसके चलते उनकी लंबी फैन फॉलोइंग है।



वर्कफ्रंट की बात करें तो तारा ने डिजनी इंडिया के शो 'बिग बड़ा बूम' से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह 'विनी' की भूमिका में 'द स्वीट लाइफ ऑफ करन एंड कबीर' शो में भी नजर आई थीं।

तारा फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से डेब्यू करने के बाद अब जल्द ही मिलन लूथरिया की फिल्म 'RX 100' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी नजर आएंगे।

तारा इस फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वहीं, कृष्णा भले ही फिल्मी दुनिया में एक्टिव ना हों, लेकिन उन्हें फैंस के बीच लाइमलाइट में बने रहना आता है।

टाइगर की बहन अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस और बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनके फैंस उन्हें जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करते हुए देखना चाहते हैं।

 

 

Neha